मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा छोड़ कांग्रेस विधायक आफताब अहमद को दिया समर्थन

11:04 AM Aug 24, 2024 IST
जिला नूंह के गांव रिठोडा में शुक्रवार को कांग्रेस विधायक दल के उप नेता आफताब अहमद का स्वागत करते ग्रामीण।- हप्र

गुरुग्राम, 23 अगस्त (हप्र)
दक्षिण हरियाणा के नूंह जिले में बरसात और उमस के मौसम में राजनीतिक गर्मी भी बढ़ती जा रही है, आचार संहिता लागू होने के बाद से कांग्रेस के दिग्गज नेता आफताब अहमद को लोगों का भारी समर्थन मिल रहा है।
भाजपा उम्मीदवार रहे जाकिर हुसैन के पुराने कार्यकर्ता उन्हें छोड़ कर लगातार कांग्रेस के आफताब अहमद का दामन थाम रहे हैं जिससे कांग्रेस के सामने अन्य राजनीतिक दलों के उम्मीदवार कमजोर नजर आ रहे हैं। जुमा नमाज के बाद शाम को रिठोड़ा के लोगों ने जिनमें युवा, बुजुर्गों के अलावा बच्चे और महिलाएं भी शामिल थीं आफताब अहमद का जोरदार स्वागत किया। शुक्रवार को नूंह विधानसभा के रिठोड़ा नंगला में दर्जनों लोगों ने भाजपा छोड़ कांग्रेस विधायक आफताब अहमद की अगुवाई में कांग्रेस का दामन थाम लिया।

Advertisement

इन प्रमुख लोगों ने परिवार सहित भाजपा छोड़ी

गेंदा, बुद्धू, इशाक, आजाद, सहूद, जयसिंह, सहाबु सहित दर्जनों कांग्रेस में शामिल हो गए। इन लोगों ने कहा कि वे भाजपा और उनके उम्मीदवार रहे जाकिर हुसैन की नीति, नीयत और नेतृत्व से अलग होकर कांग्रेस व स्थानीय विधायक आफताब अहमद की विचारधारा में विश्वास जता रहे हैं क्योंकि बीते पांच सालों में जब जब उन्हें या इलाके को जरूरत पड़ी तो कांग्रेस विधायक आफताब अहमद समाज के सभी वर्गों के साथ मुश्किल समय में खड़े रहे। दूसरी ओर भाजपा नेता जनता से दूरी बनाते नजर आए। विधायक आफताब अहमद ने कांग्रेस में शामिल हुए लोगों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा उनके मान सम्मान में कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। गांव के विकास और स्थानीय लोगों के हितों को सर्वोपरि रखा जाएगा। उन्होंने अपील की कि सभी गांवों के लोग एकजुट होकर कांग्रेस को वोट करें ताकि दस सालों से रुके हुए विकास को तेज गति से बढ़ाकर इलाके की तस्वीर बदली जा सके।

Advertisement
Advertisement
Advertisement