For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

नेताओं ने पूर्व मंत्री ग्रोवर के बड़े भाई के निधन पर जताया शोक

10:38 AM Mar 19, 2024 IST
नेताओं ने पूर्व मंत्री ग्रोवर के बड़े भाई के निधन पर जताया शोक
रोहतक स्थित शिवाजी कॉलोनी में सोमवार को पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर के भाई के निधन पर शोक व्यक्त करते भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धनखड़, सांसद जांगड़ा, विधायक सीमा त्रिखा व अन्य भाजपा नेता। -निस
Advertisement

रोहतक, 18 मार्च (निस)
भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व सहकारिता मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर के बड़े भाई स्वर्गीय सुंदर दास ग्रोवर के निधन पर शिवाजी कॉलोनी स्थित उनके निवास स्थान पर पहुंचकर सोमवार को प्रदेश भर से आए भाजपा नेताओं, विपक्ष के नेताओं, अधिकारियों, गणमान्य नागरिकों व आमजन ने शोक जताया।
भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धनखड़, राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा, सांसद डॉक्टर अरविंद शर्मा, विधायक सीमा त्रिखा, विधायक भारत भूषण बतरा, विधायक सुभाष सुधा, विधायक दीपक मंगला, चैयरमेन अरविंद यादव समेत प्रदेशभर से आए अनेक नेताओं और अधिकारियों ने शोक संतप्त परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की।
उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री ग्रोवर का परिवार सामाजिक धार्मिक कार्यों में सदैव आगे रहता है। ग्रोवर परिवार की समाज में अपनी एक अलग पहचान है और उनके बड़े भाई सुंदर दास ग्रोवर मिलनसार और सौम्य स्वभाव के थे। सदैव धरातल से जुडक़र कार्य किया।
इस दौरान नेताओं ने परिवार के प्रति संवेदनायेंें जताते हुए कहा कि वे ईश्वर से प्रार्थना की कि ग्रोवर परिवार को इस हादसे से उबरने की ताकत मिले।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×