For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

तीन गांवों में नेशनल हाईवे पर फ्लाईओवर के निर्माण कार्य का किया शिलान्यास

06:57 AM Feb 27, 2024 IST
तीन गांवों में नेशनल हाईवे पर फ्लाईओवर के निर्माण कार्य का किया शिलान्यास
पलवल में सोमवार को नेशनल हाईवे पर मित्रोल-औरंगाबाद व मुंडकटी में बनने वाले फ्लाईओवरों का शिलान्यास करते केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, वरिष्ठ नेता हरेन्द्र रामरतन व अन्य। -हप्र
Advertisement

देशपाल सौरोत/हप्र
पलवल, 26 फरवरी
केंद्रीय ऊर्जा एवं भारी उद्योग राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने सोमवार को पलवल जिले में नेशनल हाईवे-19 पर पड़ने वाले 3 गावों मित्रोल, औरंगाबाद व मुंडकटी चौक पर बनाए जाने वाले फ्लाईओवरों का नारियल फोड़कर शिलान्यास कर जनता को बड़ी सौगात दी। इन फ्लाईओवरों के निर्माण के लिए यहां के लोग काफी दिनों से मांग कर रहे थे। इनके बनने से ग्रामीणों को आवागमन में बेहद राहत मिलेगी और संभावित सड़क हादसों पर भी अंकुश लगेगा। इस अवसर पर ग्रामीणों ने कृष्णपाल गुर्जर का पगड़ी बांधकर स्वागत किया। उनके साथ भाजपा जिलाध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया, वरिष्ठ नेता हरेन्द्र रामरतन, भाकियू के राष्ट्रीय सचिव रतन सिंह सौरोत, डॉ. हरेंद्रपाल राणा, शीशपाल, मनोज रावत, योगेंद्र सहरावत, बीरपाल दीक्षित सहित आसपास के गांवों के पंच-सरपंच भी मौजूद रहे।
कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि गांव मित्रोल-औरंगाबाद व मुंडकटी में फ्लाईओवर के निर्माण पर लगभग 95 करोड़ रुपये की लागत आएगी, जिसमें से मित्रोल-औरंगाबाद ओवरब्रिज के निर्माण पर 55 से 60 करोड़ तथा मुंडकटी पर बनने वाले ओवरब्रिज के निर्माण पर करीब 30 से 35 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि ये कार्य आगामी पांच महीने में शुरू कर दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि गांव बंचारी में दस करोड़ रुपये की लागत से सिंथेटिक ट्रैक बनाया जाएगा तथा मुंडकटी पर दो करोड़ 80 लाख रुपये की लागत से जाट भवन का निर्माण भी किया जाएगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×