For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

लक्ष्मी नगर निवासियों ने नारेबाजी कर जताया रोष

10:21 AM Sep 05, 2024 IST
लक्ष्मी नगर निवासियों ने नारेबाजी कर जताया रोष
भिवानी में पेयजल किल्लत से परेशान महिलाएं रोष प्रदर्शन करते हुए। -हप्र

भिवानी, 4 सितंबर (हप्र)
स्थानीय कोंट रोड, लक्ष्मी नगर स्थित गली नंबर-7 के निवासी पिछले करीबन 4 माह से पेयजल की किल्लत से जूझ रहे है। पेयजल किल्लत की समस्या परेशान नागरिकों ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को कई बार अवगत करवाया, लेकिन आज तक इस समस्या का समाधान नहीं हुआ, जिसके चलते क्षेत्रवासी खासे परेशान हैं।
पेयजल की समस्या से परेशान क्षेत्रवासियों का गुस्सा बुधवार को फूटा तथा उन्होंने बुधवार को संबंधित विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की तथा स्पष्ट चेतावनी दी कि यदि जल्द ही उनकी पेयजल संबंधी समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वे कड़ा कदम उठाने पर मजबूर होंगे। इस बारे में राजकुमार शर्मा, सतबीर जांगड़ा, सुनील शास्त्री, संदीप जांगड़ा, शुभम शर्मा, बिमला देवी, संतोष देवी, कमला, सुदेश, शीला देवी, सुशीला देवी सहित अन्य क्षेत्रवासियों ने बताया कि लक्ष्मी नगर स्थित गली नंबर-7 में पिछले करीब चार माह से पेयजल की एक बूंद तक नहीं आई है, जिसके चलते क्षेत्रवासी खासे परेशान हैं।
उन्होंने कहा कि पेयजल की बूंद-बूंद को तरसे क्षेत्रवासी हैडपंप के पानी पर पूरी तरह से निर्भर है। उन्होंने बताया कि पिछले चार माह से हैडपंप के खारे पानी के इस्तेमाल से उन्हे त्वचा रोग संबंधी शिकायतें भी आ रही हैं।
उन्होंने कहा कि इस समस्या के समाधान के लिए वे कई बार जनस्वास्थ्य विभाग के जेई, एसडीओ व एक्सईन से मिल चुके है, लेकिन अधिकारी उनकी समस्या का समाधान नहीं कर रहे।
उन्होंने कहा कि यहां तक कि अब अधिकारी क्षेत्रवासियों का फोन तक उठाना सही नहीं समझते। जिसके चलते क्षेत्रवासियों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement