मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

चुनाव जीतने के बाद आभार जताने निकले लक्ष्मण यादव

07:31 AM Oct 11, 2024 IST
बृहस्पतिवार को रेवाड़ी के बाजारों में व्यापारियों का आभार जताने पहुंचे लक्ष्मण सिंह यादव का स्वागत करते हुए लोग। -हप्र

रेवाड़ी, 10 अक्तूबर (हप्र)
रेवाड़ी से भारी मतों से विजयी रहे भाजपा प्रत्याशी लक्ष्मण सिंह यादव बृहस्पतिवार को जनता का आभार जताने के लिए बाजारों में निकल पड़े। उन्होंने हाथ जोड़कर व्यापारियों व लोगों का आभार जताया और कहा कि जनता जनार्दन उनके लिए भगवान से कम नहीं है। उनके आशीर्वाद से ही वे विधानसभा में पहुंचे हैं। लक्ष्मण यादव का नगर के अग्रसेन चौक से शुरू हुआ काफिला शहर में जैसे-जैसे आगे बढ़ता गया, लोगों का हजूम जुड़ता चला गया। उन पर पुष्प वर्षा की गई। इस दौरान वे मंदिरों व गुरुद्वारों में भी माथा टेकने पहुंचे। उनके साथ भाजपा जिलाध्यक्ष वंदना पोपली भी थीं।
लक्ष्मण सिंह ने अपने धन्यवाद यात्रा पहले खुली कार में सवार होकर शुरू की। लेकिन जब लोगों का समर्थन बढ़ता गया तो वे पैदल ही बाजारों से गुजरे। रास्ते में लोगों ने लड्डू व जलेबी बांट कर खुशी मनाई। इस मौके पर पार्टी नेता दीपक मंगला, राजेन्द्र सिंघल, दीपा भारद्वाज, पार्षद मनीष गुप्ता, सत्यदेव यादव, रत्नेश बंसल, श्याम चुघ, नीरू भारद्वाज, चेतराम सैनी आदि सहित अनेक कार्यकर्ता व समर्थन उपस्थित थे।

Advertisement

Advertisement