मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

गुरुग्राम शहर को बेहतर बनाने के लिए वकील दें सहयोग : नवीन गोयल

11:15 AM Sep 25, 2024 IST
गुरुग्राम स्थित जिला अदालत परिसर में मंगलवार को अधिवक्ताओं को संबोधित करते निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल। -हप्र

गुरुग्राम, 24 सितंबर (हप्र)
गुड़गांव विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल ने प्रबुद्ध समाज और अधिवक्ताओं से अपील की है कि वे विधानसभा चुनाव में उनका समर्थन करें, ताकि गुरुग्राम को एक बेहतर शहर बनाया जा सके।
नवीन गोयल ने मंगलवार को जिला अदालत परिसर में बार के सदस्यों के साथ बैठक की और अपना रोडमैप साझा किया। इस अवसर पर उन्होंने बाबा साहेब डा. भीम राव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम को सशक्त और समृद्ध बनाने के लिए हम सभी को मिलकर काम करना होगा। हमें जन-जन के अधिकारों को सुनिश्चित करना है।
गोयल ने 5 अक्तूबर को कांच के गिलास का बटन दबाकर उन्हें कामयाब बनाएं। उन्होंने मतदान करने का आग्रह करते हुए कहा कि शिक्षित वर्ग के अधिवक्तागण समझते हैं कि गुरुग्राम में मूलभूत सुविधाओं की कितनी कमी है। उन्होंने योजनाबद्ध तरीके से कार्य करने की आवश्यकता पर बल दिया और वकीलों के चैंबर, टावर ऑफ जस्टिस के निर्माण को प्राथमिकता देने का आश्वासन दिया।
इस दौरान आम आदमी पार्टी की नेता अनुराधा शर्मा ने भी नवीन गोयल का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस को रोकने की ताकत नवीन गोयल में है। अनुराधा शर्मा ने समर्थन स्वीकार करते हुए उन्हें पौधा भेंट किया और आशीर्वाद दिया, जिससे उनके चुनावी अभियान को मजबूती मिली।

Advertisement

Advertisement