मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने वालों में वकील हमेशा रहे अग्रणी : ब्रह्मचारी

11:18 AM May 08, 2024 IST
सोनीपत जिला बार एसोसिएशन के सदस्यों से वोट की अपील करने पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी।-हप्र
Advertisement

सोनीपत, 7 मई (हप्र)
सोनीपत लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी पंडित सतपाल ब्रह्मचारी ने कहा कि कुशासन और अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने वालों में वकील हमेशा से अग्रणी रहे हैं। ऐसे में मुझे पूरा विश्वास है कि सोनीपत जिला बार एसोसिएशन अन्याय की लड़ाई में कांग्रेस का साथ देगी।
सतपाल ब्रह्मचारी मंगलवार को सोनीपत जिला बार एसोसिएशन के बार रूम में वकीलों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि उनकी लड़ाई सच और झूठ, न्याय और अन्याय के बीच है। हमने सच को आगे लाने और भाजपा के कुशासन से आजिज आ चुके हर वर्ग को न्याय दिलाने का बीड़ा उठाया है। इसके लिए समाज के प्रबुद्ध वर्ग का साथ चाहिए। इसी उम्मीद से वकीलों के बीच में पहुंचे हैं। यहां बार एसोसिएशन द्वारा किये गये जोरदार स्वागत से जाहिर है कि इस लड़ाई में वो कांग्रेस के साथ खड़े हैं। ब्रह्मचारी ने कहा कि लोगों ने 10 साल के कुशासन से छुटकारा पाने का मन बना लिया है। उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था कि छोटी सी अवधि में उनको सभी वर्गों से भारी समर्थन मिलेगा। लोगों से मिल रहे समर्थन से तय है कि कांग्रेस की सोनीपत सीट से जीत तय है। अब सिर्फ जीत के अंतर को बढ़ाने के लिए चुनाव मैदान में हैं।
इस अवसर पर विधायक सुरेंद्र पंवार, विधायक जगबीर मलिक, मेयर निखिल मदान, पूर्व सांसद धर्मपाल मलिक, पूर्व विधायक जयतीर्थ दहिया, भगत सिंह तुषीर, सुरेंद्र छिक्कारा, जिला बार एसोसिएशन के प्रधान अनिल ढुल, मयंक पटेल, मनोज रिढाऊ समेत काफी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता व बार एसोसिएशन के सदस्य मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement