For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

69 लाख से बना लॉन टेनिस, बैडमिंटन कोर्ट

06:42 AM Oct 24, 2023 IST
69 लाख से बना लॉन टेनिस  बैडमिंटन कोर्ट
पंचकूला के बतौड़ गांव में सोमवार को राजकीय मॉडल संस्कृति प्राइमरी स्कूल में नये कमरों के निर्माण के मौके पर आयाेजित कार्यक्रम को संबोधित करते विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता। -हप्र
Advertisement

पंचकूला, 23 अक्तूबर (हप्र)
विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने सेक्टर-6 के पार्क में 69 लाख की लागत से निर्मित लॉन टेनिस, बैडमिंटन कोर्ट का रिबन काटकर उद्घाटन किया। इसके अलावा उन्होंने एक करोड़ बीस लाख की लागत से वार्ड 2 में होने वाले विकास कार्यों का शिलान्यास किया। गुप्ता ने कहा कि आज युवा व बच्चे मोबाइल की वजह से खेलों में कम रुचि ले रहे हैं । इस मल्टीपर्पज कांपलेक्स के बनने से युवाओं में खेल के प्रति जुड़ाव होगा। उन्होंने कहा कि हर सेक्टर के पार्क में इस तरह की सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएंगी । इस अवसर पर बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष उमेश सूद, पार्षद सुरेश वर्मा, जय कौशिक, ऋतु गोयल, सुनित सिंगला, कैलाश मित्तल, बृजलाल गर्ग, विष्णु गोयल, अच्छर पाल, डीपी सिंगल, नगर निगम के सुपरिडेंट इंजिनियर विजय गोयल सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।
स्कूल में कमरों के निर्माण के लिए भूमि पूजन
उधर विधानसभा अध्यक्ष ने राजकीय मॉडल संस्कृति प्राइमरी स्कूल बतौड़ में 8 नए कमरों के निर्माण के लिए भूमि पूजन किया और निर्माण कार्य की शुरूआत की। गुप्ता ने कमरों के निर्माण के लिए 11 लाख रुपये की राशि देने की घोषण की। इस अवसर पर डीइओ सतपाल कौशिक, डीईईओ कमलेश चैहान, राउंड टेबल इंडिया के एरिया हेड रिषभ गुप्ता, राजकीय मॉडल संस्कृति प्राइमरी स्कूल प्रिंसिपल जितेंद्र शर्मा, बीडीपीओ विशाल पराशर, पूर्व सरपंच रविंद्र बतौड, राजीव राठौड़, संदीप राणा समेत अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement