For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

प्रदेश में कानून व्यवस्था का निकला दिवाला : सुरजेवाला

10:27 AM May 23, 2024 IST
प्रदेश में कानून व्यवस्था का निकला दिवाला   सुरजेवाला
Advertisement

कैथल, 22 मई (हप्र)
कैथल में 4 दिनों में हुई हत्या की घटनाओं से शहर में डर का माहौल है। लोग भय के माहौल में जीने को मजबूर हैं। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस महासचिव व राज्यसभा सदस्य रणदीप सिंह सुरजेवाला ने लचर कानून व्यवस्था को लेकर भाजपा सरकार पर हमला बोला और यह बात कही।
सुरजेवाला ने कहा कि हरियाणा और कैथल में हत्या, गुंडागर्दी, लूट, फिरौती की वारदात भाजपा सरकार का चाल, चरित्र और चेहरा बन चुका है। कैथल सहित पूरे हरियाणा में कानून व्यवस्था का दिवालिया निकल चुका है। हरियाणा गुंडागर्दी, लूट और फिरौती के मामलों में पहले स्थान पर पहुंच गया है जिससे व्यापारी, गरीब आज अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि 21 मई को कैथल के पटेल नगर निवासी 18 वर्षीय अंशुल के सिर और मुंह पर ईंट मारकर हत्या कर दी गई और शव को कैथल ड्रेन मे डाल दिया। पुलिस प्रशासन हाथ पर हाथ धरे बैठे हुआ है। 18 मई को एक ही दिन मे तीन वारादात को बदमाशों ने अंजाम दिया और पुलिस प्रशासन व भाजपा सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठे हुए हैं। एक और मामला 18 मई का है। थाना शहर पुलिस में एसपीओ रतन लाल जिसके बेटे को गोली मारने और उनके साथ मारपीट करने के बाद अपने थाने की पुलिस पर कार्रवाई न करने के गंभीर आरोप लगाए हैं। शनिवार 18 मई की शाम बजे डाकखाने के पीछे दुर्गा मार्किट में दाल चावल के थोक विक्रेता राजेश कुमार पर तीन नकाबपोश युवकों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाई। 18 मई को ही गांव रोहेड़ा निवासी राजेन्द्र कुमार की तेजधार हथियार से हत्या कर दी जाती है। इन सभी मामलों में 4 दिन बीतने के बाद भी पुलिस आरोपियों तक नहीं पहुंच पाई है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×