For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

प्रदेश में चरमराई कानून व्यवस्था, केवल हुड्डा कर सकते हैं अपराध का सफाया : बलजीत रेढू

10:26 AM Jul 12, 2024 IST
प्रदेश में चरमराई कानून व्यवस्था  केवल हुड्डा कर सकते हैं अपराध का सफाया   बलजीत रेढू
प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य बलजीत रेढू मुफ्त गंगा स्नान के लिए हरिद्वार बस को झंडी दिखाकर रवाना करते हुए। -हप्र

जींद, 11 जुलाई (हप्र)
प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य बलजीत रेढू ने कहा कि प्रदेश में कानून- व्यवस्था पूरी तरह चरमरा चुकी है। कानून की जगह प्रदेश में अपराधियों का राज है। हरियाणा से गुंडागर्दी को जड़ से केवल भूपेंद्र हुड्डा ही सीएम बनकर समाप्त कर सकते हैं। बलजीत रेढू बृहस्पतिवार को जींद के बड़ोदी और अहिरका गांव में लोगों से रूबरू हो रहे थे। अपने संपर्क अभियान के दौरान बलजीत रेढू को दोनों गांवों के लोगों का समर्थन मिला। लोगों ने बलजीत रेढू द्वारा की जा रही समाजसेवा के लिए उनका गांव में जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर बलजीत रेढू ने कहा कि हरियाणा में आए दिन व्यापारियों से चौथ मांगी जा रही है। कभी हिसार में एक व्यापारी के प्रतिष्ठान पर 50 राउंड फायरिंग कर करोड़ों की चौथ मांगी जाती है, तो बुधवार को हांसी में हीरो एजेंसी के मालिक रविंद्र सैनी की गोली मारकर हत्या कर दी गई।
उन्होंने कहा कि हरियाणा को भय के इस माहौल से केवल भूपेंद्र हुड्डा ही सीएम बनकर उबार सकते हैं। भूपेंद्र हुड्डा जब प्रदेश के सीएम थे, तब उन्होंने हरियाणा से अपराध और अपराधियों को जड़ से समाप्त कर दिया था। रेढू ने यह भी कहा कि कांग्रेस पार्टी अपने संकल्प पत्र को सत्ता में आने पर हूबहू लागू करेगी। इस मौके पर बलजीत रेढू के साथ अहिरका के सरपंच संदीप, विक्की
शर्मा, परमजीत, और बड़ोदी में सूरज समेत गांव के दूसरे लोग भी थे। इससे पहले बलजीत रेढू ने दोनों गांवों से महिलाओं और बुजुर्गों की बसों को मुफ्त गंगा स्नान करवाने के लिए रवाना किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×