मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

जयंती पर स्व. कृष्णवीर मायना को किया याद

10:07 AM Aug 25, 2024 IST
रोहतक के केवीएम कॉलेज में शनिवार को स्व. कृष्णवीर मायना की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में गणमान्यों का स्वागत करते निदेशक कर्मवीर मायना। -हप्र

रोहतक, 24 अगस्त (हप्र)
कृष्णवीर मायना समाज कल्याण ट्रस्ट की तरफ से स्व. कृष्णवीर मायना की 55वीं जयंती केवीएम कॉलेज लाढोत रोड रोहतक में समारोहपूर्वक मनायी गयी। कार्यक्रम की शुरुआत हवन यज्ञ के साथ की गयी। इस अवसर पर सामाजिक व राजनीतिक क्षेत्र से जुड़े गणमान्य लोगों ने कृष्णवीर मायना को याद किया।
मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे रोहतक के विधायक भारत भूषण बत्तरा ने स्व. कृष्णवीर मायना को याद करते हुए कहा कि उनका जीवन हमेशा समाज सेवा के लिए समर्पित रहा। उन्होंने कारगिल शहीदों के परिवारों व पत्रकारों खिलाड़ियों को सहकारी परिवहन की बसों में मुफ्त पास दिए, देश के लिए शहीदों की नकद राशि देकर सम्मान किया। पूर्व मंत्री सुभाष बत्तरा ने कृष्णवीर मायना के जीवन पर प्रकाश डाला और मुक्त कंठ से मायना परिवार की प्रशंसा की। जाट शिक्षण संस्था के प्रधान गुलाब सिंह दीमाणा ने बताया कि उन्होंने और कृष्णवीर मायना ने एक साथ राजनीति शुरू की थी। उनका पूरा जीवन समाज को समर्पित रहा। उन्होेंने अनेक गांवों में युवा क्लबों का गठन किया। पूर्व विधायक संत कुमार व चक्रवर्ती शर्मा ने भी अपने विचार रखे। इस अवसर पर कर्मवीर मायना ने सभी मेहमानों का आभार व्यक्त किया।
कार्यक्रम में पूर्व विधायक संत कुमार, चक्रवर्ती शर्मा, पूर्व आरटीआई कमिश्नर हरियाणा हेमंत अत्री, अमित पंघाल, रघुवीर सैनी, कर्मवीर मायना, सुरेश राणा, शमशेर मलिक, राजेश अहलावत, देवेंद्र राणा, अशोक राणा, प्रीतम देशवाल, तेजवीर सैन, जय भगवान लाकड़ा, तेजबीर मायना, शादीलाल मलिक, भाग सिंह पहलवान, जय नारायण, आनंद शर्मा, वीरेंद्र बल्हारा, जगबीर सिंह, पूर्व सरपंच मायना, मणि सिंह, पूर्व सरपंच मायना सहित सैकड़ों गणमान्य उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement