For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

स्व. शादीलाल ने शिक्षा जगत में फैलाई ज्ञाान की रोशनी : नायब सिंह सैनी

11:52 AM Jun 02, 2024 IST
स्व  शादीलाल ने शिक्षा जगत में फैलाई ज्ञाान की रोशनी   नायब सिंह सैनी
नारनौल में शनिवार को मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी पूर्व मंत्री ओमप्रकाश यादव के आवास पर उनके पिता के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि देते हुए। -निस
Advertisement

नारनौल, 1 जून (हप्र/निस)
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने शनिवार को पूर्व मंत्री एवं नारनौल से विधायक ओम प्रकाश यादव के निवास पर पहुंच कर उनके स्वर्गीय पिता एवं पूर्व मुख्य अध्यापक शादीलाल को श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने कहा कि पवित्र आत्मा ने मानव रूप में इस धरती पर जो शुभ कर्म किए वे हम सब के लिए हमेशा प्रेरणादायी रहेंगे।
यह तो विधि का विधान है कि जिसने इस धरा पर जन्म लिया है, उसे अपने कर्तव्य का निर्वाह कर एक दिन इस धरा को छोड़कर जाना होता है। स्व.शादीलाल ने शिक्षा जगत में ज्ञान की जो रोशनी फैलाई है, हम सब को उनका अनुसरण करना चाहिए। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि मनुष्य के संसार से चले जाने के बाद उसके द्वारा जीवन काल में किए गये कर्मों की बदौलत उन्हें याद किया जाता है।
इस मौके पर पूर्व मंत्री प्रो.रामबिलास शर्मा ने स्व.शादीलाल के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें अपनी श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि उन्हें स्व.शादीलाल से मिलने का अनेक बार अवसर मिला, उनमें ज्ञान का भंडार था।
इस मौके पर पूर्व मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा, सिंचाई मंत्री डॉ. अभय सिंह यादव, विधायक सीताराम यादव, पीआरओ राजेश यादव, चेतन सैनी पिलानी, सोनीपत से भाजपा प्रत्याशी मोहनलाल बड़ौली, भाजपा नेत्री सरोज यादव, डॉ. कविता यादव, राकेश शर्मा पूर्व जिला अध्यक्ष, मंगल सिंह रईस, सतीश बबली सिहार, मदनलाल गोगिया, जेपी सैनी, नरेन्द्र झिमरियां सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×