For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

व्यापारियों की समस्याओं के लिए संघर्षरत रहे स्व़ लक्ष्मीचंद गुप्ता : राजीव जैन

10:16 AM Jun 16, 2024 IST
व्यापारियों की समस्याओं के लिए संघर्षरत रहे स्व़  लक्ष्मीचंद गुप्ता   राजीव जैन
सोनीपत में शनिवार को स्व. लक्ष्मी चंद गुप्ता को पुष्पांजलि अर्पित कर नमन करते भाजपा नेता राजीव जैन। -हप्र
Advertisement

सोनीपत, 15 जून (हप्र)
सीएम के पूर्व मीडिया सलाहकार एवं राष्ट्रीय उद्योग व्यापार संगठन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राजीव जैन ने शनिवार को सिद्धार्थ कॉलोनी में स्व. लक्ष्मीचंद गुप्ता की 20वीं पुण्यतिथि पर जिला व्यापार मंडल द्वारा आयोजित कार्यक्रम में उनके चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की।
उन्होंने कहा कि स्व. लक्ष्मीचंद गुप्ता बचपन से ही क्रांतिकारी विचारों से परिपूर्ण थे। उनके लिए व्यापारियों के हित सर्वोपरि थे। चाहे उन्हें व्यापारियों की समस्या के समाधान के लिए अपनी सरकार के खिलाफ संघर्ष के लिए मैदान में ही क्यों न कूदना पड़ा। उन्होंने कहा कि लक्ष्मीचंद गुप्ता ने प्रदेश में चुंगी हटवाने, सेल्स टैक्स बैरियर हटवाने, वैट समेत अनेक मुद्दों पर व्यापारियों के लिए संघर्ष किया।
लक्ष्मी चंद गुप्ता के पुत्र एवं हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रदेशाध्यक्ष विजय गुप्ता ने कहा कि जीवन में अभावग्रस्त होते हुए भी व्यापार-परिवार की चिंता किए बिना संघर्ष किया और अनेक बार सरकारी प्रलोभनों को भी ठोकर मार कर मिसाल कायम की।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष संजय सिंगला, व्यापार मंडल के संरक्षक संजय वर्मा, अरविंद मित्तल, राजबीर सैनी, बलराज वशिष्ठ, राजू, सुनील शहजादपुर, रामनिवास सिंगला, कांति शर्मा समेत अनेक व्यापारी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement