मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सैनिक सम्मान के साथ पैतृक गांव में अंतिम संस्कार

10:37 AM Aug 04, 2024 IST
भिवानी के गांव कलिंगा के अमरू पाना में सेना के जवान को श्रद्धांजलि अर्पित करते सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री बिसम्बर वाल्मीकि। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 3 अगस्त (हप्र)
लेह के तांग में हुये सड़क हादसे में गांव कलिंगा के अमरू पाना निवासी सेना के जवान 32 वर्षीय निशांत का निधन हो गया था। वे तांग में ही तैनात थे। उनका शनिवार को पैतृक गांव में ही सैनिक सम्मान के साथ गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार किया गया। इस अवसर पर सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री बिसम्बर वाल्मीकि ने पुष्पांजलि अर्पित की।
उन्होंने बताया कि निशांत 11 वर्ष से सेना में थे। उनकी वर्ष 2018 में शादी हुई थी और उनका एक बेटा है। सैनिक सम्मान के साथ उन्हें अंतिम विदाई दी गई। गांव में गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार किया गया। सेना के जवानों ने बताया कि निशांत बहुत ही बहादुर और साहसी था।
उनमें देशभक्ति की भावना कूट-कूट कर भरी हुई थी। वे देश पर कुर्बान होने के लिए हर समय तैयार रहते थे। उनके अंतिम संस्कार में सरपंच सोनू, सरपंच रमेश, सरपंच रणबीर, पूर्व सरपंच दिनेश परमार, पूर्व सरपंच जयपान सिंह, डाॅ़ राजमोहन परमार,नरेश परमार, मोनू, अर्जुन सिंह, शैतान सिंह,रमी सिंह, सूबेदार सतबीर सिंह मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement