मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

नहीं हटायी जा रही चंडीमंदिर से जल्लाह रोड पर हुई लैंड स्लाइडिंग

10:10 AM Dec 06, 2023 IST

पंचकूला, 5 दिसंबर (हप्र)
कालका विधायक प्रदीप चौधरी ने कहा की भारी बारिश के कारण चंडीमंदिर से जल्लाह रोड पर हुई लैंड स्लाइड को नहीं हटाया जा रहा है। यह सब अधिकारियों और ठेकदारों की लापरवाही का नतीजा है। मांधना से मोरनी रोड पर हालात इतने खराब हैं की सड़क पर मलबा पड़ा होने के कारण सिर्फ एक गाड़ी निकल पाती है और सड़क पर बार बार जाम लग रहा है। यहां तक कि राहगीरों के बीच में झगड़ा और बहस तक हो रही है।
इस समस्या को लेकर मुख्यमंत्री से भी मिले हैं लेकिन अधिकारी इतने बेलगाम हो चुके हैं कि वो मुख्यमंत्री के आदेशों की भी परवाह नहीं करते। सड़कों पर लैंड स्लाइड को कई महीने बीतने के बाद भी आज तक लोगों को राहत नहीं मिल रही है। लोग बहुत परेशान हैं। कम से कम सड़कों की तरफ तो ध्यान दिया जाए। मोरनी में पर्यटक भी आते हैं।
विधायक प्रदीप चौधरी ने कहा की कालका विधानसभा में सड़कों की बहुत खराब हालत है। आज टांगरी पुल से लेकर त्रिलोकपुर चौक तक की सड़क का मामला महीनों से टेंडर प्रक्रिया में ही उलझा पड़ा है। बरवाला में मुख्यमंत्री के जनसवांद कार्यकम में इस सड़क से गुजरने की अपील की थी तो मुख्यमंत्री ने इस पर संज्ञान लिया था और अधिकारीयों को निर्देश दिए थे की सड़क निर्माण का काम किया जाए। परंतु आज तक कुछ नहीं हुआ है। लोग टूटी सड़क और हर वक्त उड़ती धूल मिट्टी से परेशान हो रहे हैं। सरकार ये बताए कि आखिर पूरी तरह से टूटी हुई सड़क का निर्माण कब तक किया जाएगा। क्या हजारों लोगों की दुख तकलीफ का कोई असर नहीं है। अधिकारी आज सरकार से बड़े हो गए हैं कि वो ठेकेदारों के फ़ायदे के लिए सड़कों के काम को लटका कर रखें। इसके साथ ही केदारपुर और मल्लाह से कालका तक सड़क बनने के बाद जल्दी टूट गई है। 25 करोड़ की सड़कें मांगी, टेंडर हुए लेकिन आज तक निर्माण नहीं हो रहा है।

Advertisement

Advertisement