मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

तिगांव में ललित नागर ने किया शक्ति प्रदर्शन, जनता से मांगा सहयोग

10:42 AM Oct 03, 2024 IST
तिगांव हलके से पंचायती उम्मीदवार ललित नागर का स्वागत करते ग्रामीण। -हप्र

फरीदाबाद, 2 अक्तूबर (हप्र)
तिगांव विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक और पंचायती उम्मीदवार ललित नागर ने कहा कि तिगांव क्षेत्र उनका परिवार है, जहां वे पैदा हुए और बुजुर्गों के सानिध्य में पले-बढ़े। पिछले 20 वर्षों से वे एक लायक बेटे की तरह इस क्षेत्र की सेवा कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि कांग्रेस ने नामांकन से एक दिन पहले उनकी टिकट काट दी, जिससे वे निराश हो गए थे, लेकिन क्षेत्र के बुजुर्गों और नौजवानों ने उन्हें हिम्मत दी। छत्तीस बिरादरी के समर्थन से वे अब पंचायती उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं।
बुधवार को तिगांव में आयोजित जनसभा में ललित नागर ने कहा कि पिछले 25 दिनों में जनता ने उन्हें जो प्यार और समर्थन दिया है, वह इसे कभी नहीं भूलेंगे। उन्होंने तिगांव क्षेत्र के हर घर जाकर लोगों से समर्थन मांगा और कहा कि वह हमेशा क्षेत्र की चौरासी बिरादरी का मान-सम्मान बढ़ाने का काम करेंगे। इससे पहले, ललित नागर ने गांव फरीदपुर से तिगांव मुख्य बाजार तक रोड शो किया, जहां उनका भव्य स्वागत किया गया। रोड शो के बाद, जनसभा में सर्व समाज द्वारा उन्हें पगड़ी और माला पहनाकर सम्मानित किया गया।

Advertisement

Advertisement