For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

बाहरी के विधायक बनने से विकास में पिछड़ा लाडवा

08:40 AM Aug 12, 2024 IST
बाहरी के विधायक बनने से विकास में पिछड़ा लाडवा
बाबैन में रविवार को आयोजित भाईचारा सम्मलेन में पूर्व उप महाधिवक्ता राजकुमार शर्मा को सम्मानित करते अशोक सैनी हमीदपुर। -निस
Advertisement

बाबैन,11 अगस्त (निस)
विधानसभा चुनाव को लेकर निजी पैलेस में रविवार को सर्वजातीय महापंचायत हरियाणा ने भाईचारा सम्मलेन का आयोजन किया गया। इस सम्मलेन कि अध्यक्षता जिला परिषद सदस्य सुखविन्द्र कौर ने की। इस भाईचारा सम्मलेन में सर्वजातीय महापंचायत हरियाणा के प्रान्तीय अध्यक्ष व पूर्व उप महाधिवक्ता राजकुमार शर्मा व सर्वजातीय महापंचायत हरियाणा के प्रान्तीय संयोजक महीपाल राणा ने मुख्य रूप से शिरक्त की। आर्य समाज के वक्ता जयपाल आर्य भी मौजूद थे। इस मौके पर अशोक सैनी हमीदपुर ने कहा कि लाडवा हलके को बाहरी लोगों ने गुलाम बनाया हुआ है और पिछले दस वर्षों से लाडवा से बाहरी लोग विधायक बन रहे है। वे विकास कार्य दूसरे हलकों में करवाते है जिसके परिणम स्वरूप लाडवा विकास कार्यों में पिछड़ गया है। उन्होंने कहा कि अगर जनता ने मौका दिया तो लाडवा को 90 हलकों में सबसे अग्रणी हलका बना दूंगा। इस मौक पर सर्वजातीय महापंचायत हरियाणा के प्रान्तीय अध्यक्ष व पूर्व उप महाधिवक्ता राजकुमार शर्मा ने कहा कि इस बार लाडवा की जनता अपने बीच के ही किसी व्यक्ति को विधायक बनायें। अगर आपके हल्के से बाहर का विधायक होगा उसका आपके हल्के से कोई भी लगाव नही होगा।
इस मौके पर अशोक सैनी को छतीस बिरादरी की तरफ से पगड़ी बांधी गई। इस मौके पर सरपंच राजबीर सिंह, नबंरदार सुरेश सैनी, नबंरदार राजबीर कश्यप, जिला पार्षद अंबाला पंकज सैनी, जिला परिषद सदस्य सुखविन्द्र गोदारा, सरपंच सोनिया हरिपुरा, सरपंच सोहनलाल, सरपंच जसबीर सिंह, सरपंच प्रतिनिधि ओमप्रकाश, सरंपच प्रतिनिधि शेर सिंह, पवन कश्यप, बरखा राम, राजेश सैनी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement