मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

विकास के मामले में लंबे समय से पिछड़ा लाडवा

10:00 AM Apr 19, 2024 IST
बाबैन में बृहस्पतिवार को रिबन काटकर खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ करते पिपली ब्लॉक समिति के चेयरमैन विक्रमजीत सिंह चीमा मसाना। -निस
Advertisement

बाबैन,18 अप्रैल (निस)
पिपली ब्लॉक समिति के चेयरमैन एवं पूर्व सरपंच विक्रमजीत सिंह चीमा मसाना ने कहा कि युवाओं को शिक्षा के साथ खेलों को भी अपने जीवन का एक अंग समझना चाहिए। युवाओं के लिए शिक्षा व खेल तरक्की का माध्यम हैं।
गांव बीड़ सुजरा में बृहस्पतिवार को खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए विक्रमजीत सिंह चीमा मसाना ने यह बात कही। इस अवसर पर उन्होंने खिलाड़ियों को खेलों का सामान भी दिया। उन्होंने हलका लाडवा की चार खेल नर्सरी को गोद लिया और खेलों का सामान भी भेंट किया। खिलाड़ियों को संबोधित करते हुये विक्रमजीत सिंह चीमा ने कहा कि हलका लाडवा विकास के मामले में लंबे समय से पिछड़ा हुआ है। यदि लाडवा की जनता उन्हें विधायक बनाती है तो वे इस हलके में विकास कार्य करवा कर इस हलके का पिछड़ापन दूर करेंगे। मैंने जनता से कोई झूठा वादा नहीं किया। जनहित में जो कहूंगा उसे ईमानदारी से कर दिखाऊंगा। उन्होंने जनता से आह्वान किया है कि जो जो व्यक्ति ईमानदारी से आपका भला कर सके और वह आपकी भावनाओं पर खरा उतर सके, उसी का ही सहयोग करें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement