मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

Ladowal Toll Plaza: पंजाब का सबसे महंगा लाडोवाल टोल प्लाजा हुआ फ्री, कर्मचारियों ने की टैक्स वसूली बंद

01:33 PM Sep 27, 2024 IST

गुरतेज सिंह प्यासा/निस संगरूर 27 सितंबर

Advertisement

Ladowal Toll Plaza: पंजाब के सबसे महंगे टोल प्लाजा को कर्मचारियों ने पूरी तरह से फ्री कर दिया है। टोल प्लाजा वर्कर्स यूनियन पंजाब के नेतृत्व में टोल कर्मचारियों ने नेशनल हाईवे पर स्थित लाडोवाल टोल प्लाजा पर टैक्स वसूलना बंद कर दिया है। इसके बाद यहां से गुजरने वाले वाहन बिना टोल टैक्स दिए गुजर रहे हैं।

टोल प्लाजा पर काम करने वाले कर्मचारियों ने टोल प्लाजा प्रबंधन के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए कहा कि पिछले कई महीनों से अपनी मांगों को लेकर कंपनी के अधिकारियों के साथ बैठक की जा रही है, लेकिन आज तक कंपनी ने उनकी मांगों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है और न ध्यान दिया।

Advertisement

इसके चलते टोल प्लाजा वर्कर्स यूनियन पंजाब ने आज से लाडोवाल टोल प्लाजा अनिश्चितकाल के लिए बंद कर दिया है और किसी भी वाहन चालक से कोई टोल नहीं वसूला जाएगा। इसके मुताबिक आज से टोल प्लाजा को अनिश्चितकाल के लिए फ्री कर दिया गया है।

यूनियन के अध्यक्ष दर्शन सिंह लाडी ने कहा कि टोल प्लाजा पर काम करने वाले कर्मचारियों को कोई सरकारी छुट्टी नहीं दी जा रही है और न ही उनके भविष्य निधि में कटौती की जा रही है। उन्होंने कहा कि उक्त कंपनी ने टोल कर्मचारियों को कोई ईएसआई उपलब्ध नहीं कराई और कल्याणकारी योजनाएं नहीं मिल पा रही है। उन्होंने कहा कि मांगें पूरी होने तक हमारा संघर्ष जारी रहेगा।

Advertisement
Tags :
Delhi Amritsar MargHindi NewsLadowal Toll PlazaLadowal Toll Plaza Taxpunjab newsदिल्ली अमृतसर मार्गपंजाब समाचारलाडोवाल टोल प्लाजालाडोवाल टोल प्लाजा टैक्सहिंदी समाचार