For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

Ladowal toll plaza opened: भारी सुरक्षा के बीच लाडोवाल टोल प्लाजा शुरू, किसान नेता गिरफ्तार

10:13 AM Jul 31, 2024 IST
ladowal toll plaza opened  भारी सुरक्षा के बीच लाडोवाल टोल प्लाजा शुरू  किसान नेता गिरफ्तार
लाडोवाल टोल प्लाजा की फाइल फोटो।
Advertisement

गुरतेज सिंह प्यासा (निस), संगरुर, 31 जुलाई

Ladowal toll plaza opened: किसानों के विरोध के बीच प्रशासन ने लाडोवाल टोल प्लाजा को बुधवार सुबह खोल दिया है। टोल प्लाजा के साथ-साथ वहां तक ​​पहुंचने वाली सड़कों पर भी भारी सुरक्षा बल तैनात किये गये हैं। टोल प्लाजा को खुलने से रोकने के लिए किसानों को रास्ते में रोका जा रहा है। भारतीय मजदूर किसान यूनियन के अध्यक्ष दिलबाग सिंह गिल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement

बता दें, भारतीय किसान यूनियन ने पिछले 45 दिनों से टोल प्लाजा को फ्री कर रखा था। किसान संगठनों की मांग थी कि टोल दरों में बढ़ोतरी को वापस लिया जाए, लेकिन आज किसानों की मांगें माने बिना टोल प्लाजा खोल दिया गया। आज से टोल प्लाजा से गुजरने वाले लोगों को टोल शुल्क चुकाना होगा।

भारतीय किसान यूनियन ने 16 जून को लाडोवाल टोल प्लाजा को मुक्त कर दिया था, जिसके बाद उन्होंने टोल प्लाजा पर वाहन चालकों से टोल शुल्क वसूलना बंद कर दिया और 45 दिनों के भीतर वाहन चालकों ने टोल प्लाजा पर बिना टोल चुकाए आना-जाना शुरू कर दिया, लेकिन आज 45 दिनों के बाद दोनों टोल प्लाजा पर वाहन चालकों से टोल वसूलना बंद कर दिया टोल प्लाजा से निकलने वाले वाहन चालक को दोबारा टोल शुल्क देना होगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×