For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

डबवाली के पिछड़ने के लिए राजनीतिक विजन की कमी जिम्मेदार : आदित्य देवीलाल

08:30 AM Mar 16, 2024 IST
डबवाली के पिछड़ने के लिए राजनीतिक विजन की कमी जिम्मेदार   आदित्य देवीलाल
डबवाली में प्रेस वार्ता करते हरियाणा कृषि विपणन बोर्ड के चेयरमैन आदित्य देवी लाल। -निस
Advertisement

डबवाली, 15 मार्च (निस)
हरियाणा कृषि विपणन बोर्ड के चेयरमैन आदित्य देवीलाल ने विकास के मामले में डबवाली के पिछड़ने के लिए राजनीतिक विजन की कमी को जिम्मेदार बताया है। उन्होंने कहा कि डबवाली की राजनीति में विकास की जगह बेवजह आरोप-प्रत्यारोप की नेतागिरी हावी है। डबवाली विधानसभा से भाजपा के संभावित उम्मीदवार आदित्य देवीलाल शुक्रवार को भाजपा कार्यालय में प्रेस वार्ता कर रहे थे।
भाजपा नेता ने भाजपा सरकार में डबवाली शहर में सीवरेज, पानी व गलियों आदि के 100 करोड़ रुपये से विकास कार्य होने का दावा करते हुए कहा कि डबवाली शहर में सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल को बड़े घरानों के निजी महंगे स्कूलों के मानिद नया उच्च स्तरीय स्वरूप दिया जायेगा। इसके लिए 22.5 करोड़ रुपये से प्रशासनिक अप्रूवल व बुनियादी निर्माण के लिए 17.5 करोड़ का टेंडर हो चुका है। स्कूल का निर्माण विपणन बोर्ड द्वारा किया जायेगा।
उन्होंने बजट में मंजूरशुदा डबवाली गांव में करीब 20-20 करोड़ रुपये की लागत से मिल्क चिलिंग सेंटर व गांव अबूबशहर में किन्नू मंडी को घोषित होने की बात साझी की। उन्होंने नप दुकानों के मालिकाना हक देने के लिए पेनल्टी माफ़ करने का स्वागत किया।
आदित्य देवीलाल ने विधायक अमित सिहाग पर हमला बोलते हुए उन्हें धरातल से दूर बताया। इस अवसर पर पूर्व पार्षद शाम लाल, मंडल अध्यक्ष सतीश गर्ग, गौरव मोंगा व अभिमन्यु कोचर मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement