For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

नालागढ़ के विकास के लिये धन की कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी : हरदीप सिंह बावा

08:20 AM Aug 11, 2024 IST
नालागढ़ के विकास के लिये धन की कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी   हरदीप सिंह बावा
नालागढ़ के विधायक हरदीप बावा गांवों के दौरे के दौरान जनसभा को सम्बोधित करते हुए। -निस
Advertisement

बीबीएन, 10 अगस्त (निस)
नालागढ़ के विधायक हरदीप बावा ने विधायक बनने के बाद पहाड़ी पंचायत के जनोण, ऊंटपुर, गुज्जरहटटी, बाहा, चंबा जुखाड़ी गांव का पहली बार दौरा किया। इस दौरान उन्होंने लोगों की समस्याएं सुनीं और मौके पर ही ज्यादातर समस्याओं को निपटारा किया। उन्होंने कहा कि नालागढ़ के विकास के लिये धन की कमी आड़े नही आने दी जाएगी।
उन्होंने मिडल और प्राइमरी स्कूल के साथ डंगा लगाने के लिये छह लाख रूपये व आंगनबाड़ी भवन की रिपेयर के लिये दो लाख रूपये डी.सी. फंड से करवाने का आश्वासन दिया। बावा ने कहा कि लोक निर्माण विभाग से तीन लाख की लागत से शिव मन्दिर के साथ डंगा लगाया जाएगा। इसके साथ ही जनोण स्कूल का दर्जा बढ़ाकर दसवीं तक करवाया जाएगा। उन्होंने विधायक निधि से ऊंटपुर में सामुदायिक भवन के लिये तीन लाख रूपये देने की बात कही।
उन्होंने जुखाड़ी पंचायत में विकास कार्यो के लिये विधायक निधि से 6 लाख रूपये देने की घोषणा की। इस मौके पर प्रधान अमरजीत कौर, प्रधान रिशमा, प्रधान राकेश कुमार, उपप्रधान भाग सिंह, उपप्रधान रोशन, उपप्रधान हीरा लाल, रामलोक धीमान, श्याम लाल, पंच कमलेश, मंगत राम, पंच सरस्वती देवी, पंच सोनू, दाता राम समेत अन्य लोग उपस्थि रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×