मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

खरड़ में मजदूर दंपति पर हमला, चाकू से गोदकर हत्या

07:49 AM May 02, 2024 IST
Advertisement

मोहाली, 1 मई (हप्र)
स्वराज एनक्लेव सेक्टर-127 में मंगलवार की देर रात पति-पत्नी की चाकू मारकर निर्मम हत्या कर दी गई। पति-पत्नी मुस्लिम समुदाय के थे और दोनों मजदूरी करते थे। इन दोनों की हत्या में एक महिला समेत चार लोग शामिल बताए जा रहे हैं। मृतक बबलू और उसकी पत्नी मंसूरा बेबी दोनों कोलकाता के रहने वाले थे और यहां खरड़ में रहकर मजदूरी करते थे। बबलू के साथ वाले कमरे में रह रही महिला चांदनी ने बताया कि उसके साथ के कमरे में बबलू उसकी पत्नी मंसूरा बेबी व उसकी भतीजी फिरोजा किराए पर रहते हैं।
बीती रात बबलू कमरे में खाना खा रहा था, उसी दौरान करीब सवा 9 बजे दो मोटरसाइकिल पर चरनजीत सिंह उर्फ मोनू, सिमरनजीत सिंह उर्फ लक्की, अमनदीप सिंह उर्फ अमन व खुशी नाम की महिला उसके कमरे में आई। लक्की और खुशी दोनों बबलू से अपना मोबाइल व अन्य सामान मांगने लगे। बबलू ने उनके कहने पर उन्हें सामान दे दिया लेकिन वह बबलू से इस बात को लेकर झगड़ा करने लगे कि उसने उनका आधा सामान दिया है।
उक्त आरोपी और बबलू कमरे से बाहर आकर बहस करने लगे। इसी दौरान उन्होंने बबलू पर लोहे की राड से वार कर दिया जबकि दूसरे आरोपी मोनू ने चाकू निकालकर बबलू की पीठ पर तीन बार वार किया और एक वार उसके पेट पर किया। अपने पति पर चाकुओं से हमला होते देखकर उसे छुड़ाने के लिए बीच में आई बबलू की पत्नी मंसूरा बेबी को भी हमलावरों ने पेट में चाकू घोंप दिया। बबलू की मौके पर ही मौत हो गई। चांदनी ने एंबुलेंस को फोन करके बुलाया और दोनों को उठाकर मोहाली फेज-6 अस्पताल ले गई जहां डॉक्टरों ने बबलू को मृत घोषित कर दिया तथा गंभीर रूप से घायल मंसूदा को प्राथमिक चिकित्सा के बाद सेक्टर- 32 मेडिकल कॉलेज चंडीगढ़ के लिए रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान मंसूरा बेबी की भी मौत हो गई। खरड़ के डीएसपी करण संधू ने बताया कि सभी आरोपियों की पहचान कर ली गई है और जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि बबलू ने दो विवाह किए हुए थे। पहली पत्नी रेखा से उसके 2 लड़के वह 2 लड़कियां हैं तथा दूसरी पत्नी से उसके दो बेटे हैं जो इस समय अपने चाचा के साथ कोलकाता गए हुए हैं। खरड़ सिटी पुलिस ने चांदनी के बयान पर सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement