For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

रत्नावली हरियाणवी पगड़ी बांधो प्रतियोगिता में कुरुक्षेत्र विवि कैंपस टीम अव्वल

09:52 AM Oct 28, 2024 IST
रत्नावली हरियाणवी पगड़ी बांधो प्रतियोगिता में कुरुक्षेत्र विवि कैंपस टीम अव्वल
कुरुक्षेत्र में रविवार को आयोजित रत्नावली महोत्सव में सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति के दौरान मोहक भाव-भंगिमा में कलाकार। -हप्र
Advertisement

कुरुक्षेत्र, 27 अक्तूबर (हप्र)
कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के युवा एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम विभाग की ओर से आयोजित रत्नावली राज्य स्तरीय समारोह में आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं में हरियाणवी पगड़ी बांधो प्रतियोगिता में केयू कैम्पस टीम ने प्रथम स्थान प्राप्त कर बाजी मारी। वहीं आरकेएसडी कॉलेज कैथल की टीम ने दूसरा व केएएम गवर्नमेंट कॉलेज नरवाना की टीम ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।
लोक संपर्क विभाग के निदेशक प्रो. महासिंह पूनिया ने बताया कि बाबू की भूमिका निभाने के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार राजकीय महाविद्यालय, जींद को, कुर्ता पायजामा पहनकर मुख्य प्रवक्ता’ की भूमिका निभाने के लिए द्वितीय सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार केयू कैंपस टीम के छात्र ने प्राप्त किया। भारत कॉलेज ऑफ लॉ, लाडवा की छात्रा को विपक्ष की भूमिका बताने के अभिनय के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री तथा आरकेएसडी (पीजी) कॉलेज, कैथल की छात्रा को ‘डॉक्टर’ की भूमिका निभाने के लिए दूसरा सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार प्राप्त हुआ। रागनी प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार आरकेएसडी (पीजी) कॉलेज, कैथल, द्वितीय पुरस्कार आर्य (पीजी) कॉलेज, पानीपत, तृतीय पुरस्कार एसडी (पीजी) कॉलेज, पानीपत, चतुर्थ पुरस्कार केयू. कैम्पस टीम व पांचवां पुरस्कार आईजी (पीजी) महिला महाविद्यालय, कैथल ने प्राप्त किया।
युगल रागनी प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार आर्य (पीजी) कॉलेज पानीपत, द्वितीय पुरस्कार आईजी (पीजी) महिला महाविद्यालय, कैथल, तृतीय पुरस्कार आरकेएसडी (पीजी) कॉलेज कैथल, चतुर्थ पुरस्कार केयू कैंपस टीम तथा पांचवां पुरस्कार एसयूएस गवर्नमेंट कॉलेज, मटक-माजरी करनाल ने प्राप्त किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement