For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट भाजपा घबराई, नहीं मिल रहा प्रत्याशी : सुशील गुप्ता

10:28 AM Mar 19, 2024 IST
कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट भाजपा घबराई  नहीं मिल रहा प्रत्याशी   सुशील गुप्ता
रादौर में सोमवार को पत्रकारों से बातचीत करते ‘इंडिया’ गठबंधन प्रत्याशी सुशील गुप्ता। -निस
Advertisement

रादौर, 18 मार्च (निस)
कुरुक्षेत्र लोकसभा से ‘इंडिया’ गठबंधन के उम्मीदवार एवं आम आदमी पार्टी (आप) के प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सुशील गुप्ता ने कहा कि कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट को लेकर भाजपा पूरी तरह से घबराई हुई है और भाजपा की ओर से कोई भी उम्मीदवार मैदान में आने के लिए तैयार नहीं है। लोकसभा के हर गांव-गांव व हर शहर मे अब लोग ‘इंडिया’ गठबंधन को पंसद कर रहे हैं।
सुशील गुप्ता सोमवार को रादौर शिव मंदिर अंधेरिया बाग धर्मशाला में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कुरूक्षेत्र लोकसभा सहित पूरे प्रदेश की जनता फैमिली आईडी, प्रॉपर्टी आईडी को लेकर बहुत परेशान है। भाजपा सरकार ने साढे नौ साल के शासनकाल में जनता को केवल परेशान करने का काम किया है। जनता को मूलभुत सुविधाएं देने की बजाय भाजपा ने लोगों को केवल आईडी में उलझा कर रख दिया है। आज प्रदेश में शिक्षा व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो गई है। कानून-व्यवस्था का दिवाला निकल चुका है।
उन्होंने कहा कि ‘इंडिया’ गठबंधन के कार्यकर्ताओं ने पूरी मजबूती से चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि कुरूक्षेत्र लोकसभा सीट से सांसद रहे नायब सिंह सैनी के गायब रहने की हर गांव में लोग चर्चा कर रहे हैं। सरकार की कारगुजारियों को लेकर प्रदेश की जनता मेंं भाजपा के प्रति भारी आक्रोश है। आज प्रदेश की जनता ने पूरी तरह से चुनाव में भाजपा को सबक सिखाने का मन बना लिया है।
इसके बाद सुशील गुप्ता ने रादौर हलके के गांव गोलनुपर, हरनौल, टेही, हसनपुर, अकबरपुर, गोलनी, काबलपुर, कांजीबांस सहित अनेक गांवों में चुनाव प्रचार कर लोगों से वोट की अपील की। इस अवसर पर पूर्व मंत्री बलबीर सैनी, बालकिशन कौशिक, जयपाल शर्मा, रणधीर चौधरी, आदर्श पाल, सतीश धौंडग, शिव कुमार शास्त्री, राजपाल मंधार, रघुबीर छिन्दा, लाभ सिंह आर्य, पारस, रोहित गुप्ता, इन्द्राज पाल, रूपेश पलाका भी उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×