मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जल्द करवाये जायें कुंटिया के चुनाव

07:37 AM Oct 11, 2024 IST

कुरुक्षेत्र, 10 अक्तूबर (हप्र)
कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय गैर शिक्षक कर्मचारी संघ (कुंटिया) के पूर्व प्रधान राम कुमार गुर्जर ने कहा कि 23 अगस्त को कुंटिया का कार्यकाल पूरा हो चुका है, लेकिन 2 माह बीतने के बाद भी कुंटिया चुनाव की कोई भी सुगबुगाहट नहीं है। उन्होंने कार्यकारिणी से अपील की कि कुंटिया के चुनाव शीघ्र करवाएं जाएं ताकि कर्मचारियों की लम्बित पड़ी जायज मांगों को शीघ्र पूर्ण किया जा सके। उन्होंने कहा कि कुंटिया इतिहास में यह पहली बार हुआ है कि कुंटिया कार्यकाल में डिमांड चार्टर पर अभी तक कोई भी बैठक आयोजित नहीं की गई।
कर्मचारियों की पदोन्नति सीनियोरिटी के अनुसार नहीं हो पा रही है। साइंस फैकल्टी की पदोन्नतियां लम्बित पड़ी हैं। 2014 के एसएफएस कर्मचारियों को अभी तक एलटीसी का लाभ नहीं मिल पाया है। उन्होंने कहा कि उनके पिछले कार्यकाल में दो दशक बाद गैर शिक्षक कर्मचारियों के लिए खेल आयोजित किए गए थे, जिसमें विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं में कर्मचारियों ने बढ-चढ़कर भाग लिया था। वहीं इस वर्ष खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन नहीं हो पाया जिसको लेकर कर्मचारियों में रोष है। उन्होंने आने वाली 15 अक्तूबर को कुंटिया कार्यालय के बाहर सभी कर्मचारियों से कुंटिया चुनाव करवाने के लिए एकत्रित होने का आह्वान किया।

Advertisement

Advertisement