For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

23 वर्ष की आयु में जज बने कुणाल मित्तल

07:51 AM Oct 17, 2024 IST
23 वर्ष की आयु में जज बने कुणाल मित्तल
पंचकूला सेक्टर 21 के निवासी कुणाल मित्तल का ज्यूडिशरी में चयन होने पर परिवारजनों को बधाई देते जिले के गणमान्य लोग। -हप्र
Advertisement

पंचकूला, 16 अक्तूबर (हप्र)
पंचकूला सेक्टर 21 के निवासी रिटायर्ड तहसीलदार तरसेम सिंह मित्तल के पोते कुणाल मित्तल का पहले ही प्रयास में ज्यूडिशरी में चयन होने से पूरे पंचकूला जिले में उत्साह है। जिले के गणमान्य लोगों ने मित्तल परिवार के निवास पर पहुंच उन्हें बधाई दी। कुणाल मित्तल ने ज्यूडिशल की परीक्षा में 36वां स्थान प्राप्त किया।
जानकारी के अनुसार सेक्टर 21 के निवासी विशाल मित्तल के बेटे कुणाल मित्तल का सिविल जज में चयन हुआ है। मित्तल परिवार के होनहार बेटे ने यह उपलब्धि 23 वर्ष की आयु में प्राप्त की है। जिले के इस होनहार की उपलब्धि पर पंचकूला के विधायक चंद्रमोहन ने उन्हें बधाई दी। चंद्रमोहन ने कहा कि पंचकूला के होनहार पंचकूला का नाम अपनी प्रतिभाओं के दम पर पूरे देश में राशन कर रहे हैं। ज्यूडिशियल की पहली बार परीक्षा देकर उसमें सफलता प्राप्त करना छात्र की मेहनत और काबिलियत को दर्शाता है। मित्तल परिवार के छात्र की सफलता पर पार्षद सुनील सिंगला, संदीप मित्तल, टोनी गुप्ता ,देवीदयाल गोयल व गणमान्य लोगों ने मित्तल परिवार को मुबारकबाद दी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement