मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कुम्हार समाज ने फतेहाबाद व रानियां से कांग्रेस टिकट पर जतायी दावेदारी

10:26 AM Sep 03, 2024 IST
फतेहाबाद में सोमवार को आयोजित प्रजापति सम्मेलन में एकजुटता का संदेश देते समाज के नेता। - हप्र

फतेहाबाद, 2 सितंबर (हप्र)
विधानसभा चुनावों को लेकर कुम्हार समाज ने भी हुंकार भरी है। कुम्हार समाज ने फतेहाबाद और रानियां सीट पर दावेदारी जताते हुए राजनीतिक दलों से यहां से कुम्हार समाज को प्रतिनिधित्व देने की मांग की है।
फतेहाबाद में गत दिवस हुए जिला स्तरीय प्रजापति महासम्मेलन में जिलेभर से पहुंचे कुम्हार समाज के हजारों लोगों ने एक स्वर में इस कहा कि जो भी पार्टी समाज की अनदेखी करेगी, कुम्हार समाज उसका विरोध करेगा। इस महासम्मेलन में राजस्थान के सूरतगढ़ से विधायक एवं पूर्व राज्यमंत्री डूंगर राम गेदर ने बतौर मुख्यातिथि भाग लिया, अध्यक्षता अखिल भारतीय प्रजापति महासंघ युवा के राष्ट्रीय अध्यक्ष विशाल वर्मा ने की।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक डूंगर राम ने कहा कि वह मल्लिकार्जुन खड़गे, सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी व राहुल गांधी से समय लेकर समाज को राजनीतिक प्रतिनिधित्व देने को लेकर बात करेंगे। खासकर फतेहाबाद व रानियां की टिकट कुम्हार समाज को दिए जाने की वकालत करेंगे।
समाज के युवा नेता मुकेश प्रजापति ने कहा कि प्रजापति समाज को भी उसके राजनीतिक हक मिलने चाहिए। कार्यक्रम को विशाल वर्मा रानियां, संजय प्रजापति रेसलर, सरपंच संजय वर्मा दौलतपुर, तुलसी वर्मा सहित कई नेताओं ने संबोधित किया।

Advertisement

Advertisement