For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जनसभा से शुरू होगी कुमारी सैलजा की कांग्रेस संदेश यात्रा

09:38 AM Jan 17, 2024 IST
जनसभा से शुरू होगी कुमारी सैलजा की कांग्रेस संदेश यात्रा
Advertisement

कुमार मुकेश/हप्र
हिसार 16 जनवरी
पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय महासचिव कुमारी सैलजा, सीडब्ल्यूसी के सदस्य रणदीप सुरजेवाला व विधायक किरण चौधरी की अगुवाई में बुधवार को हिसार के मिल गेट स्थित नयी सब्जी मंडी में जनसभा से कांग्रेस संदेश यात्रा की शुरुआत करेंगी। खास बात यह है कि इस यात्रा के पोस्टर से न सिर्फ कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष बल्कि पूरे हुड्डा गुट के फोटो गायब हैं।
यात्रा से जुड़े नेताओं का कहना है कि यह यात्रा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गेे व राहुल गांधी का संदेश लेकर लोगों के बीच जा रही है, इसलिए उनके फोटो को तवज्जो दी गई है। हालांकि हुड्डा गुट के कार्यक्रमों में भी एसआरके ग्रुप के फोटो गायब रहते हैं।
ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के सदस्य एवं हरियाणा कांग्रेस जन संदेश यात्रा के हिसार लोकसभा के प्रभारी डॉ. अजय चौधरी ने बताया कि जनसभा के बाद यात्रा मिल गेट, रविदास छात्रावास, कांग्रेस भवन, लघु सचिवालय व आजाद नगर से होते हुए गांव चौधरीवास पहुंचेगी। चौधरीवास में जनसभा को संबोधित करने के बाद अगला पड़ाव गांव मंगाली में रहेगा। 17 को मंगाली की जनसभा के उपरांत सभी नेता व यात्री हिसार में विश्राम करेंगे। 18 जनवरी को गांव चिकनवास से संदेश यात्रा की शुरूआत होगी। यहां से अग्रोहा मोड़, पाबड़ा में जनसभा, सरसौद, बरवाला रेलवे पुल बाईपास, ढाणी मीरदाद, खानपुर, घिराय व हांसी में रोड साइड कार्यक्रम करते हुए गांव खरड़ अलीपुर में यात्रा पहुंचेगी। इस दौरान विभिन्न स्थलों पर रोड साइड कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

Advertisement

सभी को निमंत्रण दिया गया है: अजय चौधरी

डॉ. अजय चौधरी

हरियाणा कांग्रेस जन संदेश यात्रा के हिसार लोकसभा के प्रभारी डॉ. अजय चौधरी एक सवाल के जवाब में बताया कि यह यात्रा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडग़े के संदेश को लेकर लोगों के बीच जा रही है। उन्होंने कहा कि यात्रा के लिए प्रदेश के सभी कांग्रेसी नेताओं को निमंत्रण दिया गया है और हिसार के भी सभी स्थानीय नेताओं को निमंत्रण दिया गया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement