मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कुमारी सैलजा का कल नारनौल में होगा भव्य स्वागत : राव सुखबिंद्र सिंह

11:01 AM Aug 24, 2024 IST
राव सुखबिंद्र सिंह

नारनौल, 23 अगस्त (हप्र)
वरिष्ठ कांग्रेस नेता राव सुखबिंद्र सिंह ने कहा कि बिजली निगम के अधिकारी रहते हुए उन्होंने इलाके में कई काम करवाए व सेवानिवृत्ति के बाद लगातार लोगों के सुख दुःख में उनके बीच रहकर सेवा कर रहे हैं। उनके पास कार्यकर्ताओं का मजबूत नेटवर्क भी है और सामाजिक मान्यता भी, इसलिए उनका मानना है कि कांग्रेस टिकट पर उनकी मजबूत दावेदारी बनती है। उन्होंने कहा कि यहां पर कोई बड़ा उद्योग स्थापित हो इसके लिए प्रयास करेंगे, इंडस्ट्रियल पार्क की स्थापना करवाकर बेरोजगारी कम करने के लिए काम करेंगे।
उन्होंने कहा कि नारनौल के सभी ऐतिहासिक व पौराणिक स्मारकों को पर्यटन के लिए योजनाबद्ध ढंग से विकसित करवाया जाएगा, शहर की एक तिहाई आबादी अवैध कॉलोनियों में बिना मूलभूत सुविधाओं के रह रही है, अगर उन्हें पार्टी व जनता ने मौका दिया तो सभी कॉलोनियों को नियमित करवाकर लोगों को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाएंगे।
राव ने बताया कि व्यापारियों व माता बहनों की सुरक्षा व अपराध पर अंकुश के लिए सारे शहर और मुख्य मार्गों पर सीसीटीवी कैमरे लगवाए जाएंगे। स्वास्थ्य सेवाओं व शिक्षा में सुधार के लिए गंभीर प्रयास किए जाएंगे। ट्रॉमा सेंटर को पूरा करवाकर जल्दी चालू करवाया जाएगा।
उन्होंने कहा कि 25 अगस्त को शहर के शास्त्री नगर में कुमारी सैलजा का भव्य स्वागत किया जाएगा, इसकी तैयारी पूरी कर ली गई है।

Advertisement

Advertisement