मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कुमारी सैलजा पार्टी की समर्पित कार्यकर्ता : कैप्टन अजय यादव

10:43 AM Sep 25, 2024 IST

रेवाड़ी, 24 सितंबर (हप्र)
कांग्रेस ओबीसी प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय चेयरमैन व पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा है कि सांसद कुमारी सैलजा पार्टी की वरिष्ठ नेता हैं और वे कभी भी पार्टी नहीं छोड़ेगी। जैसे वे और उनका परिवार सदैव कांग्रेस के प्रति समर्पित रहा है, उसी तरह सैलजा भी खानदानी कांग्रेसी हैं। वे सदैव पार्टी की समर्पित कार्यकर्ता रही हैं। उनके भाजपा में जाने का सवाल नहीं उठता। वे स्वयं इन अफवाहों का खंडन कर चुकी हैं।
कैप्टन अजय सिंह मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने रेवाड़ी विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान द्वारा रेवाड़ी में किये गए रोड शो को फ्लॉप बताते हुए कहा कि रेवाड़ी व पूरे हरियाणा में ‘आप’ का कोई जनाधार नहीं है। उधार लिये प्रत्याशियों पर यह पार्टी टिकी हुई है। चुनाव के बाद ये सभी प्रत्याशी भाग जाएंगे।
उन्होंने कहा कि भाजपा छोड़कर रेवाड़ी से चुनाव लड़ रहे ‘आप’ प्रत्याशी पहले दो चुनाव हार चुके हैं। जनता इस बार भी उन्हें नकार देगी।
उन्होंने कहा कि कुछ भू-माफिया राजनीति में आ गए हैं। जनता उन्हें खूब अच्छी तरह से जानती-पहचानती है। वे पहले भी कई दल बदल चुके हैं। उनकी विश्वसनीयता खत्म हो चुकी है और चुनाव हारने के बाद कौन से दल में जाएंगे, किसी को नहीं पता।
कांग्रेस पार्टी में टिकट वितरण को लेकर पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव ने कहा कि 12-13 टिकटों का सही वितरण नहीं हुआ। यदि सही वितरण होता तो 70 सीटें आती। अब हम 60 सीटें जीतेंगे।
उन्होंने कहा कि रेवाड़ी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी चिरंजीव राव बड़ी जीत की ओर बढ़ रहे हैं। उन्हें हलके में भारी जनसमर्थन मिल रहा है।

Advertisement

Advertisement