मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पुत्रों की शादी का निमंत्रण देने गांव-गांव पहुंच रहे कुलदीप बिश्नोई

11:42 AM Dec 03, 2023 IST

हिसार 2 दिसंबर (हप्र)
भाजपा के वरिष्ठ नेता कुलदीप बिश्नोई अपने पुत्रों भव्य बिश्नोई एवं चैतन्य बिश्नोई की शादी समारोह के लिए निमंत्रण देने आदमपुर हलके के गांव-गांव पहुंच रहे हैं। शनिवार को उन्होंने गांव दुर्जनपुर, काजला, न्योली खुर्द, मलापुर, जाखोद खेड़ा, मोठसरा, महसरा, लाडवी, सीसवाल, ढाणी सीसवाल, लाखपुल, बगला, घुड़साल, चौधरीवाली, बुड़ाक, बांडाहेड़ी, कुतियावाली, तेलनवाली, डोभी, खारिया, सुंडावास व बालसमंद में चौपालों पर जाकर गांव वासियों को 26 दिसंबर को आदमपुर में शादी समारोह में पहुंचने का निमंत्रण दिया।
इस दौरान कुलदीप बिश्नोई ने बताया कि आदमपुर हलका उनका परिवार है। उनके पिता चौधरी भजनलाल भी परिवार में होने वाले शादी समारोह को लेकर स्वयं आदमपुर के प्रत्येक गांव में जाकर निमंत्रण देते थे। वो भी अपने पिता के दिखाए रास्ते पर चलते हुए अपने परिवार के सदस्यों को शादी का निमंत्रण देने के लिए पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि घर के सदस्यों के साथ होने से खुशी बढ़ती है। उन्होंने सभी से शादी में पहुंच कर बच्चों को अपना आशीर्वाद देने की अपील की। पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई ने इस दौरान गांवों में चल रहे विकास कार्यों को लेकर भी चर्चा की और कहा कि हलके में विकास की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। आदमपुर का विकास ही उनकी प्राथमिकता है और इससे उनका परिवार कोई समझौता नहीं करेगा। उन्होंने ग्रामीणों को सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में भी जानकारी दी और सभी से इन योजनाओं का लाभ उठाने का आह्वान किया।

Advertisement

Advertisement