For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

‘कुड़ी हरियाने वल दी’ जयराम अस्पताल परिसर में फिल्माये सीन

08:58 AM Jan 09, 2024 IST
‘कुड़ी हरियाने वल दी’ जयराम अस्पताल परिसर में फिल्माये सीन
नरवाना के गांव सच्चाखेड़ा में सोमवार को फिल्माये एक दृश्य में एक साथ बैठे अभिनेता एमी विर्क व सोनम बाजवा। -निस
Advertisement

नरवाना, 8 जनवरी (निस)
जयराम अस्पताल परिसर में ‘कुड़ी हरियाने वल दी’ फिल्म की शूटिंग के लिए टीम परिसर में पहुंची। वहां उन्होंने अस्पताल के आईसीयू में एक सीन लिया। टीम का अस्पताल परिसर में पहुंचने पर श्री सिद्धि विनायक सेवा समिति सदस्यों द्वारा भव्य स्वागत किया गया।
समिति के प्रधान कैलाश सिंगला व संयोजक विनोद मंगला ने बताया कि यह शहर के लोगों की लिए सौभाग्य की बात है कि जिस फिल्म में मुख्य अभिनेत्री के रूप में पंजाब की अभिनेत्री सोनम बाजवा और अभिनेता की रूप में एमी विर्क काम कर रहे हों, उस फिल्म में अस्पताल के भी कुछ दृश्य लेने के लिए टीम पहुंची है। इस मौके पर समिति के पूर्व प्रधान नरेश जैन, कोषाध्यक्ष जयपाल बंसल, सलाहकार देवीराम गर्ग, सचिव पवन, बॉबी जिंदल आदि मौजूद रहे।
बता दें कि नरवाना उपमण्डल के गांव सच्चाखेड़ा में पिछले 24 दिनों से कुड़ी हरियाने वल दी की शूटिग हो रही है, जिसमें गांव सच्चाखेड़ा में ओमप्रकाश समत के मकान में फिल्म के काफी हिस्से को फिल्माया गया। गांव सच्चाखेडा में ही पहलवानी अखाड़े दंगल के दृश्य फिल्माए गए। इनके अलावा अजय हुड‍्डा, राजू मान ने भी शूटिंग में भाग लिया। फिल्म की पूरी यूनिट जनवरी के अंतिम सप्ताह तक यहां शूटिंग करेगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×