मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

‘दूसरों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहती हैं कृष्णा गहलावत’

08:23 AM Oct 15, 2024 IST
सोनीपत में राई से नवनिर्वाचित विधायक कृष्णा गहलावत को बुके देकर सम्मानित करते कादियान खाप के पदाधिकारी। -हप्र

सोनीपत, 14 अक्तूबर (हप्र)
राई से नवनिर्वाचित विधायक कृष्णा गहलावत के निवास स्थान पर पहुंचकर कादियान खाप के पदाधिकारियों ने सोमवार को उन्हें बधाई दी।
इस दौरान खाप के पदाधिकारियों ने उन्हें सम्मानित करते हुए कहा कि हमें अपनी बेटी पर गर्व है, वे अपनी मेहनत और समाजसेवा के कारण दूसरी बार विधानसभा में पहुंची है। कादियान खाप के प्रधान बिल्लू चेयरमैन ने कहा कि कृष्णा गहलावत पहले भी मुख्यमंत्री चौधरी बंसीलाल की सरकार में मंत्री रही हों, उस समय पर भी उन्होंने अपने क्षेत्र के विकास के लिए दिन-रात कार्य किया था और वे जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहती है। उन्होंने राई हलके के लोगों का भी आभार जताया कि उन्होंने हमारी बेटी को विधायक बनाने का कार्य किया।
इस मौके पर ओमप्रकाश, संजीव कादियान, कृष्ण फौजी, विकास पहलवान, कुलदीप, कृष्ण, विनोद सरपंच गांव माजरा, अनिल नंबरदार, कर्ण सिंह, जगदीश, ओमप्रकाश, दलबीर फौजी, सुरेंद्र, नरेंद्र, कृष्ण ठेकेदार, संजय ठेकेदार, जयदीप फौजी, अजय, रामफल, अमित बेरी, आशीष बेरी तथा अजय बेरी आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement