For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कृष्णपाल गुर्जर भारी मतों से जीतकर तीसरी बार बनेंगे सांसद : केहर सिंह

09:58 AM May 18, 2024 IST
कृष्णपाल गुर्जर भारी मतों से जीतकर तीसरी बार बनेंगे सांसद   केहर सिंह
फरीदाबाद स्थित भाजपा कार्यालय में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हथीन के पूर्व विधायक केहर सिंह रावत। साथ हैं अजय गौड़, राजकुमार वोहरा, यशबीर डागर व अन्य। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 17 मई (हप्र)
हथीन के पूर्व विधायक केहर सिंह रावत ने खुद को पार्टी का निष्ठावान सिपाही बताते हुए कहा कि मैं भाजपा के साथ था, साथ हूं और हमेशा रहूंगा। उन्होंने यह भी कहा कि वह लोकसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के साथ हैं। उनके सभी समर्थक और कार्यकर्ता पार्टी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर विजय अभियान में जुड़े हुए हैं। उन्होंने दावा किया कि कृष्णपाल गुर्जर भारी मतों से जीतकर फरीदाबाद से तीसरी बार सांसद बनेंगे।
शुक्रवार को प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी के नुमाइंदों ने राजनीतिक फायदा लेने के लिए झूठा प्रचार किया कि केहर सिंह रावत कांग्रेस में शामिल हो रहा है, यह सरासर गलत है और जनता को गुमराह किया जा रहा है। रावत ने कहा कि मैंने पहले भी इस बात का खंडन किया और आज इस प्रेस वार्ता के माध्यम से बताना चाहता हूं कि यह कांग्रेस का झूठा प्रचार मात्र था।
प्रेस वार्ता में लोकसभा संयोजक अजय गौड़, जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा, पलवल जिलाध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया, भाजपा के वरिष्ठ नेता यशबीर डागर, जिला मीडिया प्रभारी विनोद गुप्ता, सह प्रभारी राज मदान, आभास अग्रवाल और रावत पाल के पंच उपस्थित रहे।
केहर सिंह रावत ने कहा कि किसान आज तक भूले नहीं हैं कि कांग्रेस राज में उनकी जमानों का औने-पौने दाम पर अधिग्रहण किया जाता था और खराब फसल के मुआवजे के दस-दस रुपये के चेक मिलते थे। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए मैंने विधानसभा में जिन-जिन बातों को रखा, मनोहर लाल के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने उन सब विकास कार्यों को पूरा करने में देर नहीं लगाई। 185 करोड़ से रेनीवेल योजना से हथीन के 32 गांवों में जल पंहुचाने का काम किया। कांग्रेस राज में लोगों को टैंकरों से पानी खरीदना
पड़ता था।
उन्होंने कहा, मनोहर लाल सरकार के कार्यकाल जितने विकास कार्य हुए, उतने पिछले कई दशकों में भी नहीं हुए। कांग्रेस के लोग कहते थे ऐसा हो ही नहीं सकता कि यहां पर नहर का पानी पहुंच जाये, लेकिन मनोहर लाल सरकार ने इस असंभव कार्य को संभव करके दिखाया। 70 प्रतिशत इलाके में नहर के माध्यम से सिंचाई का पानी पहुंचाने का कार्य हुआ।

Advertisement

Advertisement
Advertisement