मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

8 अक्तूबर के बाद कोसली का होगा कायाकल्प : जगदीश यादव

07:47 AM Sep 20, 2024 IST
कोसली हलका के एक गांव में कांग्रेस प्रत्याशी जगदीश यादव का स्वागत करते हुए ग्रामीण। -हप्र

रेवाड़ी, 19 सितंबर (हप्र)
कोसली विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार और पूर्व मंत्री जगदीश यादव ने कहा है कि 8 अक्तूबर को चुनाव परिणामों से स्पष्ट हो जाएगा कि प्रदेश से भाजपा जा रही है और कांग्रेस आ रही है। कांग्रेस सरकार बनने के बाद कोसली क्षेत्र में विकास का नया दौर शुरू होगा और क्षेत्र के कायाकल्प के लिए आधुनिक तरीकों से विकास होगा। जगदीश यादव बृहस्पतिवार को हल्का के गांव बिहारीपुर, कुमरोधा, बेरली कलां, मोतला खुर्द, हालुहेड़ा, बोडिया कमालपुर, ढोकिया, रसूली, मांढैया खुर्द, बेरली खुर्द और मूसेपुर में जनसंपर्क अभियान पर थे।
सभी गांवों में ढोल नगाड़ो व फूलमालाओं से ग्रामीणों ने जगदीश यादव का जोरदार स्वागत किया। युवाओं की टीम बाइक रैल्ली निकालते हुए जुलुस के रूप में सभा स्थल ले गए।
महिलाओं ने उनके सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद दिया। स्वागत से गद्गद जगदीश यादव ने कहा कि पिछले 10 सालों में भाजपा सरकार के दौरान कोसली का जो विकास होना था, वह नहीं हो पाया। कोई बड़ी परियोजना भी स्थापित नहीं आई। जगदीश यादव ने लोगों से वायदा किया कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही कोसली में विकास का पहिया तेजी से चलेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने प्रदेश के उज्ज्वल भविष्य के लिए सात गारंटियां दी हैं। प्रदेश की जनता को पूरा विश्वास है कि इन सात गारंटियों से प्रदेश का भला होगा।

Advertisement

Advertisement