For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस के शासन में कोसली के साथ हुआ भेदभाव : सांसद अरविंद शर्मा

10:33 AM Apr 23, 2024 IST
कांग्रेस के शासन में कोसली के साथ हुआ भेदभाव   सांसद अरविंद शर्मा
रेवाड़ी में सोमवार को कोसली के एक गांव में आयोजित कार्यक्रम में डॉ. अरविंद शर्मा का स्वागत करते ग्रामीण। -हप्र
Advertisement

रेवाड़ी, 22 अप्रैल (हप्र)
सांसद व रोहतक लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डॉ. अरविंद शर्मा ने कहा कि कांग्रेस शासन काल के दौरान कोसली क्षेत्र के साथ पूरा भेदभाव किया गया और अब फिर से लोगों को गुमराह करने के लिए कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा लगातार झूठ बोले रहे हैं लेकिन जनता उनके झांसे में नहीं आएगी।
उन्होंने कहा कि जनता कांग्रेस के कुशासन को नहीं भूली है और वोट की ताकत से जवाब देने के लिए तैयार है।
उन्होंने दीपेन्द्र हुड्डा को लेकर कहा कि वे सीएम बनने का सपना देख रहे हैं। सोमवार को वे कोसली विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों में जनसंपर्क अभियान के तहत आयोजित कार्यक्रमों में भाग ले रहे थे।
डॉ. शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत तेजी से आत्मनिर्भर बनने की ओर आगे बढ़ रहा है।
यह व्यवस्था परिवर्तन का ही परिणाम है कि आज भारत दुनिया की पांचवीं अर्थव्यवस्था है और प्रधानमंत्री मोदी के सपने के अनुरूप जल्द ही तीसरी अर्थव्यवस्था बनने वाला है। देश व प्रदेश में विकास का पहिया तेजी से घूम रहा है।
डॉ. शर्मा ने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार ने पिछले दस सालों में विकास की कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है। केंद्र व राज्य सरकार ने भ्रष्टाचार पर करारा प्रहार किया है।
सांसद अरविंद शर्मा ने कहा कि अब लाभार्थियों के खाते में सीधे सरकार की योजनाओं का पैसा पहुंच रहा है, जबकि पिछली सरकारों के दौरान भ्रष्टाचार का बोलबाला था और मीडिया में रोजाना घोटाले को उजागर किया जाता था।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×