For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

ग्राम परिक्रमा यात्रा से दो लाख लोगों से संपर्क करेगा किसान मोर्चा : कमल यादव

11:04 AM Feb 13, 2024 IST
ग्राम परिक्रमा यात्रा से दो लाख लोगों से संपर्क करेगा किसान मोर्चा   कमल यादव
गुरुग्राम के गांव रिठोज में सोमवार को जिला भाजपा अध्यक्ष कमल यादव किसान मोर्चा के चलो ग्राम कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 12 फरवरी (हप्र)
भाजपा किसान मोर्चा ने लोगों से संपर्क करने और किसानों को सरकार की योजनाओं की जानकारी देने के उद्देश्य से सोमवार को ग्राम परिक्रमा यात्रा की शुरुआत की।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा इस ग्राम परिक्रमा यात्रा का शुभारंभ मुजफ्फरनगर के शुक्रतीर्थ गांव से किया गया, जिसे हरियाणा में सभी जिलों में एलईडी लगाकर देगा गया। हरियाणा प्रदेश किसान मोर्चा के अध्यक्ष सुखविंदर मांढी फतेहाबाद जिले के गोरखपुर गांव में मौजूद रहे। गुरुग्राम के गांव रिठोज में यह कार्यक्रम हुआ।
किसान मोर्चा के इस कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष कमल यादव प्रदेश ने कहा कि किसान मोर्चा की यह यात्रा 12 फरवरी से 12 मार्च तक गांव-गांव होते हुए दो लाख लोगों तक पहुंचेगी। उन्होंने कहा कि किसानों के लिए मोदी सरकार और प्रदेश सरकार ने बेहतर योजनाएं बनाईं और इन्हें लागू किया। देश और प्रदेश का किसान आज खुश है, इसलिए फिर से डबल इंजन की भाजपा सरकार बनना तय है।
राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार चाहर एवं किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुखविन्द्र मांढी व कार्यक्रम संयोजक एवं प्रदेश उपाध्यक्ष बेगराज यादव के आह्वान पर आज हज़ारों लोग रिठोज गांव पहुंचे, जहां मुख्य अतिथि के रूप में जिलाध्यक्ष कमल यादव, सोहना से पूर्व विधायक तेजपाल तंवर, प्रदेश उपाध्यक्ष बेगराज यादव, प्रदेश सचिव रवीन्द्र खटाना, महामंत्री, वीरेन्द्र यादव, प्रदेश मीडिया प्रमुख विजय कुमार यादव, प्रदेश कार्यालय सचिव महेश दाहिया, कृषि अदान प्रकल्प सह संयोजक सुंदर लाल सरपंच, मुकेश जेलदार भी उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×