For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

रक्तदान जागरूकता मिशन के तहत 21 हजार किमी पैदल चलकर रेवाड़ी पहुंचे किरण वर्मा

10:49 AM May 08, 2024 IST
रक्तदान जागरूकता मिशन के तहत 21 हजार किमी पैदल चलकर रेवाड़ी पहुंचे किरण वर्मा
रेवाड़ी में मंगलवार को सीटीएम लोकेश कुमार से मिलते किरण वर्मा। -हप्र
Advertisement

रेवाड़ी, 7 मई (हप्र)
रक्तदान जागरूकता के लिए केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम से 21 हजार किलोमीटर की पैदल यात्रा की शुरुआत करने वाले सिंपली ब्लड कार्यक्रम चला रहे किरण वर्मा मंगलवार को रेवाड़ी पहुंचे। उन्होंने रेवाड़ी में सीटीएम लोकेश कुमार सहित अन्य अधिकारियों से मुलाकात कर रक्तदान जागरूकता बारे अपना उद्देश्य बताया। किरण वर्मा ने बताया कि उनकी यह पदयात्रा पिछले लगभग 2 वर्षों से अधिक समय से जारी है। उनका मकसद पदयात्रा के माध्यम से लोगों में रक्तदान के प्रति जागरूकता फैलाना है, ताकि देश में रक्त की कमी से किसी की मौत न हो। उन्होंने कहा कि पदयात्रा नए रक्तदाताओं को रक्तदान करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए है।
किरण वर्मा ने कहा कि वे 22 राज्यों व केंद्र शासित प्रदेशों के 262 जिलों को कवर करते हुए मंगलवार को रेवाड़ी शहर पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि उनकी पदयात्रा का समर्थन करने के लिए देश के विभिन्न हिस्सों में रक्तदान शिविर आयोजित किए गए, जिनके माध्यम से 29541 यूनिट से अधिक रक्त एकत्रित किया जा चुका है।
उन्होंने बताया कि रेवाड़ी के बाद वे गुरुग्राम, झज्जर, रोहतक, सोनीपत सहित अन्य हिस्सों को कवर करते हुए लोगों को रक्तदान करने को संदेश देंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×