मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मोबाइल के झगड़े में छोटे भाई को मार डाला

09:02 AM May 06, 2024 IST
Advertisement

सोनीपत, 5 मई (हप्र)
सेक्टर-2 स्थित खेत में बने कमरे में शराब पीने बाद मोबाइल को लेकर हुए झगड़े में बड़े भाई ने छोटे भाई की डंडे से पीटकर हत्या कर दी। सुबह किसान अपने खेत में गया तो शव पड़ा देख बड़े भाई से घटना की जानकारी ली। बड़े भाई ने रात को वारदात को अंजाम देना कुबूल किया। पुलिस ने किसान के बयान पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
गांव फाजिलपुर निवासी कप्तान सिंह ने बताया कि उनके गांव के सामने खेत हैं। जहां पर सेक्टर-2 बसाया जाना है। फिलहाल वह जमीन पर खुद की किसानी करते हैं। उनके खेत में ट्यूबवेल के कमरे पर मूलरूप से बिहार के जिला सहरसा के गांव पहारपुर निवासी गुलशन, उनका भाई पवन व विपिन रहते थे। उनका कहना है कि वह रविवार सुबह करीब 8 बजे खेत में पहुंचे तो ट्यूबवेल के पास गुलशन का शव पड़ा था। वहां पर उसका बड़ा भाई विपिन मौजूद था। विपिन से जब उसने उसके भाई गुलशन के बारे में पूछा तो उसने बताया कि तीनों भाइयों ने रात को शराब पी थी। जिसके बाद पवन दूसरी झोपड़ी में सोने के लिए चला गया। देर रात जब उसे अपना मोबाइल नहीं मिला तो उसने गुलशन को उसका मोबाइल देने को कहा। उसने मोबाइल देने से मना कर दिया। जिस पर मोबाइल को लेकर उनका झगड़ा हो गया। उसने डंडे से उस पर हमला कर दिया। इससे उसका भाई घायल हो गया। नशा होने के चलते वह सो गया। जब वह सुबह उठा तो गुलशन की मौत हो चुकी थी।
कप्तान ने मामले से पुलिस को अवगत कराया। सूचना के बाद एसीपी नर सिंह, थाना प्रभारी जयभगवान व जांच अधिकारी एसआई कुलदीप टीम सहित मौके पर पहुंचे। इस दौरान विपिन वहां से भाग निकला था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच की। जिसके बाद शव नागरिक अस्पताल में भिजवाया गया। जहां पर शव को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने के लिए खानपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भिजवा दिया गया। सोमवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस ने मामले में कप्तान के बयान पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी विपिन को गिरफ्तार कर लिया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement