मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मंदिर से लौट रही युवती का कार में अपहरण, ग्रामीणों ने लगाया जाम

09:01 AM Jul 11, 2023 IST
कैथल के गांव सेंगा में युवती के अपहरण के बाद तितरम थाने में मामले की शिकायत देने पहुंचे ग्रामीण।-हप्र
Advertisement

कैथल, 10 जुलाई (हप्र)
गांव सेगा में रविवार देर शाम को मंदिर से लौट युवती का 5 युवकों ने कार में अपहरण कर लिया। वारदात की खबर मिलते ही सीआईए की दोनों टीमें और तितरम थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने नाकेबंदी कर युवती की तलाश शुरू कर दी है। इस घटना से नाराज गांव के लोगों ने सोमवार सुबह तितरम मोड पर जाम लगाया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर युवती को बरामद करने की मांग की।
जानकारी के अनुसार, तितरम थाना क्षेत्र के गांव सेगा निवासी युवती गांव की कुछ महिलाओं के साथ मंदिर में पूजा करने के लिए गई थी। पूजा करने के बाद जैसे ही वह बाहर आई एक गाड़ी में आए 5 युवकों ने उसे जबरदस्ती गाड़ी में बैठा लिया। साथ गई अन्य महिलाओं ने छुड़वाने का प्रयास किया तो युवक उनके साथ मारपीट कर युवती को साथ ले गए। घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण मंदिर के पास एकत्रित हो गए और हंगामा शुरू कर दिया। मौके पर पुलिस पहुंची और ग्रामीणों को शांत करवाया। उसके बाद ग्रामीणों ने तितरम थाना में जाकर शिकायत दी और जल्द से जल्द युवकों को गिरफ्तार करने की मांग की।
इसी मांग को लेकर ग्रामीणों ने सोमवार को हिसार-चंडीगढ़ मार्ग पर कुछ देर जाम भी लगाया। सूचना पाकर पहुंची डीएसपी सज्जन कुमार ने बताया कि युवती के अपहरण को लेकर मामले की गंभीरता से जांच शुरू कर दी गई है।
युवती ने मंदिर में युवक से की थी शादी
अपहृत युवती ने कुछ समय पहले एक युवक से मंदिर में शादी की थी। उस समय परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने युवती को बरामद कर लिया था। तब उसने अदालत में बयान दिए थे कि वह अपनी मर्जी से अपने माता पिता के साथ रहना चाहती है। उसी समय से वह परिजनों के साथ गांव में रह रही थी।

Advertisement
Advertisement
Tags :
अपहरणग्रामीणोंमंदिरयुवतीलगाया
Advertisement