मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

राजकीय स्कूल की खुशी ने गोल्ड पर साधा निशाना

09:03 AM Sep 04, 2024 IST
कालांवाली में मंगलवार को आयोजित निशानेबाजी प्रतियोगिता में भाग लेते शूटर।-निस

कालांवाली, 3 सितंबर (निस)
कालांवाली में पहली बार खेल विभाग की ओर से जिला स्तरीय स्कूली शूटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। दो दिवसीय शूटिंग प्रतियोगिता शहर के दादू रोड पर स्थित ओलंपियन शूटिंग अकेडमी में आयोजित करवाई गई। प्रतियोगिता में जिलेभर के करीब 90 शूटरों ने भाग लिया। प्रतियोगिता में 10 मीटर पिस्टल, 10 मीटर राइफल और ओपन साइट के मुकाबले करवाए गए। प्रतियोगिता के दौरान डीपीई नेमपाल सिंह, बलविंद्र सिंह, कर्मजीत कौर, परविंद्र सिंह ने खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया।
प्रतियोगिता में लड़कियों के अंडर-14 के 10 मीटर एयर पिस्टल में जीडी गोयिन्का स्कूल सिरसा की खाविश प्रथम, द मिलेनियम स्कूल कालांवाली की संजना सोनी द्वितीय और महाराजा अग्रसेन स्कूल सिरसा की वंशिका तृतीय रही। इसी तरह 10 मीटर एयर पिस्टल में राजकीय कन्या सीनियर सैकेंडरी स्कूल कालांवाली की खुशी प्रथम, शाह सतनाम जी गर्ल्स स्कूल की तहजीब ने द्वितीय और शाह सतनाम जी गर्ल्स स्कूल की जैसमीन कौर तृतीय रही।
इसी तरह लड़कों के अंडर-17 एयर राइफल में एमएचडी स्कूल ओढ़़ां के सुरक्षित सिंह मान ने प्रथम, सेंट जेवियर स्कूल सिरसा के नवकीरत सिंह ने द्वितीय और सतलुज पब्लिक स्कूल सिरसा के रितेश ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। अंडर 14 एयर पिस्टल में सेंट जेवियर स्कूल कालांवाली के नवताज सिंह ने प्रथम, एसबीएस स्कूल सिरसा के हार्दिक ने द्वितीय और बीएसएस चैपटा के आरव ने तृतीय स्थान हासिल किया।

Advertisement

Advertisement