मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

खड़गे ने पीएम मोदी को बताया झूठों का सरदार

10:14 AM Oct 03, 2024 IST
हांसी में बुधवार को आयोजित रैली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा व अन्य। - हप्र

चरखी दादरी, 2 अक्तूबर (हप्र)
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने चरखी दादरी के बाढड़ा विधानसभा क्षेत्र में आयोजित रैली में भाजपा व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने मोदी को झूठों के सरदार बताया।
कांग्रेस अध्यक्ष ने बाढड़ा में पार्टी प्रत्याशी सोमवीर सिंह के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा, पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक, चुरू के सांसद राहुल कस्वां, भारती कृष्णा व राज्यसभा सदस्य नासिर हुसैन भी पहुंचे। खड़गे ने कहा कि वर्ष 2014 के चुनाव से पहले मोदी ने कहा था कि कांग्रेस नेताओं का काला धन विदेश में है और अगर भाजपा की सरकार बनी तो उसे वापस लाकर प्रत्येक देशवासी के खाते में 15 लाख डालूंगा। उनका यह वादा जुमला साबित हुआ। हर साल दो करोड़ युवाओं को नौकरी देने का वादा भी मोदी ने नहीं निभाया। हरियाणा की बात करें तो 5 लाख युवाओं को नौकरी देने की बात कही, जबकि अब तक 1.60 लाख स्थायी पद खाली पड़े हैं।
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने रैली को संबोधित करते हुए दावा किया कि पूर्व सीएम स्व. चौधरी बंसीलाल के गढ़ में कांग्रेस को बहुमत मिलेगा और हरियाणा में सरकार बनेगी।

Advertisement

‘हांसी को जिला बनाएगी कांग्रेस सरकार’

हिसार (हप्र) :

हांसी में मल्लिकार्जुन खड़गे ने ऐलान किया कि कांग्रेस सरकार बनने पर हांसी को जिला बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश को जोड़ने का काम करती है, जबकि आरएसएस तोड़ने का। खड़गे ने कहा कि कांग्रेस के रहते देश के संविधान और आरक्षण पर कोई खतरा नहीं आने दिया जाएगा। उन्हाेंने कहा कि लाल बहादुर शास्त्री ने जय जवान, जय किसान का नारा दिया, लेकिन भाजपा ने जवान और किसान दोनों के विरुद्ध नीतियां बनाईं। ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ नारे का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा पहलवान बेटियों को सड़क पर घसीटा गया। उन्होंने कहा कि हरियाणा में सर्व समाज और 36 बिरादरी के लोग मिलकर रहते हैं, लेकिन मोदी, खट्टर व भाजपा इन्हें तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। इस मौके पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि मल्लिकार्जुन खड़गे ने महम-हांसी-हिसार रेल लाइन जैसे बड़े प्रोजेक्ट दिए थे। अब भाजपा वाले इस रेल लाइन को अपनी उपलब्धि बता रहे हैं, जबकि भाजपा ने तो एक रेल लाइन रद्द कर दी थी।

Advertisement

Advertisement