For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

Rahul Kharge JK Visit: खड़गे व राहुल गांधी दो दिवसीय जम्मू कश्मीर दौरे पर, पहले श्रीनगर जाएंगे

02:21 PM Aug 21, 2024 IST
rahul kharge jk visit  खड़गे व राहुल गांधी दो दिवसीय जम्मू कश्मीर दौरे पर  पहले श्रीनगर जाएंगे

जम्मू, 21 अगस्त (भाषा)

Advertisement

Rahul Kharge JK Visit: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी आगामी विधानसभा चुनावों से पहले महत्वपूर्ण बैठकों के लिए बुधवार को जम्मू कश्मीर का दो दिवसीय दौरा शुरू करेंगे।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के महासचिव गुलाम अहमद मीर ने ‘पीटीआई-भाषा' को बताया कि पूर्व में दोनों नेताओं का पहले जम्मू और फिर श्रीनगर जाने का कार्यक्रम था, लेकिन अब वह अपना दौरा श्रीनगर से शुरू करेंगे।

Advertisement

श्रीनगर में मौजूद मीर ने कहा कि दोनों नेता बृहस्पतिवार को कश्मीर घाटी के 10 जिलों में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ व्यापक बैठकें करेंगे।

उन्होंने बताया कि श्रीनगर में बातचीत के बाद वह दोपहर को जम्मू के लिए हेलीकॉप्टर से रवाना होंगे और क्षेत्र के 10 जिलों के कार्यकर्ताओं से वार्ता करेंगे। इसके बाद वे दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

मीर ने कहा, 'खड़गे और गांधी चुनाव के लिए जमीनी स्तर की तैयारी के बारे में पूरी जानकारी लेंगे।' यह दौरा कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे और गांधी के सोमवार को चार चुनावी राज्यों के महासचिवों, प्रभारियों और स्क्रीनिंग कमेटी के सदस्यों से मुलाकात के बाद हो रहा है।

जम्मू कश्मीर की 90 विधानसभा सीट पर तीन चरण के चुनाव 18 सितंबर, 25 सितंबर और एक अक्टूबर को होंगे। मतगणना चार अक्टूबर को होगी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
×