मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पंजाब से हरियाणा के हक का पानी दिलवाएं केजरीवाल : विज

10:33 AM Sep 21, 2024 IST

अम्बाला, 20 सितंबर (हप्र)
पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने केजरीवाल के हरियाणा में प्रचार करने पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि केजरीवाल पंजाब से हरियाणा के हक का पानी दिलवाएं। विज शुक्रवार को पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे।
अरविंद केजरीवाल के यमुनानगर में रैली को संबोधित करने के सवाल पर अनिल विज ने तंज कसते हुए कहा कि केजरीवाल क्या लोगों को सरकार देंगे, सबसे पहले पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार है, तो वो सबसे पहले हमें हरियाणा का पानी दिलवाए और फिर वोट की बात करे। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का दिल्ली में जन्म हुआ था और आप दिल्ली में लोकसभा की सारी सीटें हारी है। आप का दीपक अब बुझ चुका है।
भूपिंद्र हुड्डा के बयान, ‘कांग्रेस राज में युवा खिलाड़ी बने, तो भाजपा राज में नशेड़ी’ पर अनिल विज ने कहा कि ‘ये तो चुनाव के जुमले हैं, वास्तविकता ये है कि कांग्रेस राज में एशियाई गेम्स हुए थे, जिसमें खिलाड़ी मेडल लेकर आए तो इन्होंने उनके इनाम तक नहीं दिए, जिसके बाद लोगों ने इनकी सरकार फेंक दी थी।’ विज ने बताया कि ‘जब उनके टाइम में खेल हुए तो उन्होंने साक्षी मलिक को एयरपोर्ट पर जाकर चेक दिया था, ये भाजपा और कांग्रेस में अंतर है।’ उन्होंने कहा कि कांग्रेस नाम की कोई पार्टी नहीं है, ये तो अलग-अलग धड़ों का समूह है।
भाजपा के मेनिफेस्टो को लेकर पूर्व मंत्री अनिल विज ने कहा कि भाजपा जो कहती है वो हमेशा करती है, चाहे वो अनुच्छेद 370 को हटाने की बात हो या फिर राम मंदिर बनवाने की, सभी काम हुए हैं और आगे भी होंगे।

Advertisement

Advertisement