For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

केजरीवाल न डरे हैं, न ही अहंकारी सरकार के आगे घुटने टेकेंगे : खटाना

10:10 AM Aug 03, 2024 IST
केजरीवाल न डरे हैं  न ही अहंकारी सरकार के आगे घुटने टेकेंगे   खटाना
Advertisement

गुरुग्राम, 2 अगस्त (हप्र)
आम आदमी पार्टी के गुरुग्राम जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र खटाना ने बताया कि हरियाणा के लाल अरविंद केजरीवाल की धर्मपत्नी शिव नगरी सोहना अनाज मंडी से 4 अगस्त को आशीर्वाद जनसभा को संबोधित करेंगी। अरविंद केजरीवाल की पांच गारंटी भी जनता के बीच रखी जाएगी।
खटाना ने कहा कि हरियाणा का लाल अरविंद केजरीवाल न डरा और न ही इस अहंकारी सरकार ने सामने घुटने टेकेगा। केजरीवाल और आम आदमी पार्टी शहीद भगत सिंह के अनुयायी हैं। अंतिम सांस तक तानाशाही के खिलाफ लड़ते रहे हैं और लड़ते रहेंगे। उन्होंने कहा हरियाणा ने आज तक संघर्ष और ईमानदारी का साथ दिया है। आज हरियाणा के लाल अरविंद केजरीवाल को भी अपने इस परिवार की जरूरत है। आज केजरीवाल को हरियाणा के आशीर्वाद की जरूरत है, हरियाणा की हिम्मत की जरूरत है। इस दौर में जब अरविंद केजरीवाल जेल में हैं, तो उनका साथ हरियाणा की जनता कंधे से कंधा मिलाकर दें। उन्होंने कहा सुनीता केजरीवाल आशीर्वाद जनसभा 4 अगस्त को सोहना अनाज मंडी और 11 को गुरुग्राम जिले में सुनीता केजरीवाल रहेंगी। पूरे प्रदेश में आम आदमी पार्टी कुल 45 जनसभाएं करने जा
रही है।
उधर हरियाणा में आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल ने बताया है कि दिल्ली और पंजाब में हरियाणा के लाल अरविंद केजरीवाल ने अपनी गारंटी को पूरा कर आम आदमी के जीवन को खुशहाल किया। यह हरियाणा के हर व्यक्ति के लिए गर्व की बात है कि उनके बेटे और भाई ने आम लोगों के जीवन को इतना बेहतर बनाया है और अब हरियाणा की बारी है। किसान आंदोलन के दौरान हरियाणा के लाल अरविंद केजरीवाल ने हरियाणा और पंजाब के किसानों को दिल्ली बॉर्डर पर खूब मदद की। केंद्र सरकार ने उन्हें बवाना स्टेडियम को जेल बनाने के लिए बोला लेकिन केजरीवाल जी ने अपनी कलम तोड़ दी लेकिन किसानों को जेल नहीं जाने दिया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×