मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

Kejriwal Bail: केजरीवाल को अंतरिम जमानत पर AAP ने कहा, सत्यमेव जयते

12:07 PM Jul 12, 2024 IST
मीडिया से बातचीत करते आप नेता। वीडियो ग्रैब
Advertisement

नयी दिल्ली, 12 जुलाई (भाषा)

Kejriwal Bail: आम आदमी पार्टी (आप) ने कथित शराब घोटाले के सिलसिले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर दायर मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत देने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया और इस पर ‘सत्यमेव जयते' कहा।

Advertisement

हालांकि, ‘आप' के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल अभी जेल में ही रहेंगे, क्योंकि केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने बाद में उन्हें कथित शराब घोटाले से जुड़े भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार कर लिया था।


‘आप' ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स ' पर तिरंगा थामे केजरीवाल की तस्वीर साझा करते हुए लिखा “सत्यमेव जयते।” शीर्ष अदालत ने अंतरिम जमानत देते हुए कहा कि केजरीवाल को 90 दिनों से अधिक समय तक जेल में रहना पड़ा है।


आम आदमी पार्टी ने कहा कि पहले जज न्याय बिंदु ने ED मामले में बेल दी, अब देश की सबसे बड़ी अदालत ने अरविंद केजरीवाल जी को अंतरिम जमानत दी। कोर्ट ने भाजपा की केंद्र सरकार को बड़ी सीख दी है। केंद्र अब भी मनमानी करेगा तो घमंड और टूटेगा।

Advertisement
Tags :
Aam Aadmi PartyArvind Kejriwaldelhi newsHindi NewsIndian PoliticsKejriwal Bailअरविंद केजरीवालआम आदमी पार्टीकेजरीवाल जमानतदिल्ली समाचारभारतीय राजनीतिहिंदी समाचार
Advertisement