मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

महिलाओं की सुरक्षा के मद्देनजर ऑटो चालकों का पूरा रिकार्ड तैयार हो : आर्य

09:22 AM Sep 27, 2023 IST
बल्लभगढ़ में पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य अपने कार्यालय में अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए। -निस

बल्लभगढ़, 26 सितंबर (निस)
पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य ने अपने कार्यालय सेक्टर-21 सी में ज्वाइंट सीपी ओपी नरवाल, डीसीपी हेडक्वार्टर अभिषेक जोरवाल, डीसीपी एनआईटी अमित यशवर्धन, डीसीपी सेंट्रल पूजा वशिष्ठ, डीसीपी बल्लबगढ़ राजेश दुग्गल, डीसीपी क्राइम हेमेन्द्र कुमार मीणा के साथ मीटिंग कर आवश्यक निर्देश दिए है।
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि पुलिस आयुक्त ने सेफ सिटी के प्रोग्राम के तहत महिला सुरक्षा के मद्देनजर शहर में चल रहे सभी ऑटो चालक, मालिक अपने ऑटो पर नंबर, ऑटो चालक का नाम और मोबाइल नंबर इत्यादी डाटा एकत्रित करने का काम तेजी से करे। जिससे कि ऑटो का डाटा एकत्रित कर यूनिकोड जारी किया जा सके। ऑटो के पीछे पुलिस हेल्प लाईन नम्बर डायल 112 लिखा होना चाहिए। नियमो का उल्लंघन करने वाले ऑटो चालक के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि प्रत्येक जोन में बनाई गए फीडबैक सेल के माध्यम से पीडि़तों से उनकी शिकायत का फीडबैक लेकर पुलिस सेवाओं में सुधार करे। इसके लिए पुलिस अधिकारी जनता के फीडबैक के आधार पर पुलिस सेवा में सुधार करना सुनिश्चित करें तथा पीड़ित की शिकायत को गंभीरता से सुनकर उन्हें न्याय दिलाने का प्रयास करें।

Advertisement

Advertisement