For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

संयम रखें, भाजपा में हर कार्यकर्ता के काम का सम्मान होता है : रामबिलास

10:07 AM Sep 07, 2024 IST
संयम रखें  भाजपा में हर कार्यकर्ता के काम का सम्मान होता है   रामबिलास
महेन्द्रगढ़ में शुक्रवार को कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते पूर्व मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा। -निस

महेन्द्रगढ़/नारनौल, 6 सितंबर (हप्र/निस)
प्रदेश में भाजपा द्वारा टिकटों के वितरण की पहली सूची में पूर्व मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा का नाम न आने के बाद महेंद्रगढ़ में उनके समर्थकों में निराशा को दूर करने के लिए शुक्रवार को रामबिलास शर्मा ने अपने आवास पर बैठक बुलाई। उन्होंने अपने समर्थकों व पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे संयम बनाए रखें।
उन्होंने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व की तारीफ की तथा कहा कि भाजपा जैसी पार्टी देश में कोई और नही है, जिसमें कार्यकर्ता के कार्य का सम्मान होता है। कार्यकर्ताओं ने उनके समर्थन में जिंदाबाद के नारे लगाकर उन्हें कंधों पर उठा लिया। कार्यक्रम के दौरान भारी संख्या में पहुंचे कार्यकर्ताओं का जोश देखने लायक था। भारी बारिश के बावजूद जयराम सदन स्थित चार एकड़ का आवास पूरी तरह कार्यकर्ताओं से भर गया।
रामबिलास शर्मा ने कहा कि उन्होंने राजनीतिक में रहकर लगभग 50 साल भाजपा की सेवा की है। महेंद्रगढ़ क्षेत्र की जनता को उनके हकों से केंद्रीय नेतृत्व कभी भी वंचित नहीं करेगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से संयम रखने की अपील की। बैठक में पहुंचे उनके समर्थकों के चेहरों पर पहली सूची में उनका नाम न आने पर पार्टी के प्रति नाराजगी साफ झलक रही थी। पूर्व मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा ने अपने संबोधन में केंद्र व प्रदेेश सरकार के दस वर्षाें के कार्यों की प्रशंसा की। बृहस्पतिवार रात 11 बजे रामबिलास शर्मा ने सोशल मीडिया पर शुक्रवार को 12 बजे जयराम सदन महेंद्रगढ़ में कार्यकर्ता सम्मेलन बुलाने की सूचना दी थी। पूर्व मंत्री द्वारा आयोजित बैठक को लेकर लोगों की निगाहें लगी हुई थीे कि वे बैठक में क्या निर्णय लेते हैं। लेकिन पूर्व मंत्री ने एक बार फिर पार्टी के प्रति अपनी वफादारी दिखाई तथा कार्यकर्ताओं को संयम में रहने की नसीहत दी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement