मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

रो पड़ीं कविता जैन, आशीर्वाद लेने पहुंचे प्रत्याशी निखिल मदान

07:34 AM Sep 06, 2024 IST
सोनीपत में समर्थकों को संबोधित करने के दौरान आंसू पोंछती पूर्व मंत्री कविता जैन। -हप्र

सोनीपत, 5 सितंबर (हप्र)
भाजपा द्वारा मेयर निखिल मदान को सोनीपत सीट से प्रत्याशी घोषित करने के बाद पूर्व मंत्री कविता जैन व राजीव जैन के समर्थकों ने सरकार और पूर्व सीएम मनोहर लाल के खिलाफ नारेबाजी की। कविता जैन पार्टी हाईकमान पर भेदभाव का आरोप लगाते हुए कार्यकर्ताओं के सामने फूट-फूटकर रोईं। उधर, सुबह 8 बजे भाजपा प्रत्याशी निखिल मदान कार्यकर्ताओं के साथ कविता-राजीव जैन के आवास पर पहुंचे और चुनाव में उनका आशीर्वाद मांगा। इस पर जैन दंपति ने कहा कि कार्यकर्ताओं की भावनाएं आहत हुईं हैं। वे उनके साथ बैठक कर अगला निर्णय लेंगे।
बुधवार देर रात भाजपा की सूची में नाम न आने पर कविता व राजीव जैन के समर्थक मायूस हो गए। सुबह 9 बजे पुरखास रोड स्थित राजीव जैन के कार्यालय के सामने कार्यकर्ता व समर्थक जमा हुए। नाराज समर्थकों ने सरकार और मनोहर लाल के खिलाफ नारेबाजी की। इसके बाद वहां पहुंची कविता जैन ने कहा कि सोनीपत के लोगों की भलाई से लेकर संगठन को बुनने के लिए उन्होंने और राजीव जैन ने दिन-रात जो मेहनत की है, उसकी अनदेखी करने से लोगों में नाराजगी है। अब 8 सितंबर को सोनीपत हलके के कार्यकर्ता और क्षेत्र की जनता जो निर्णय लेगी, हम उसे सिर-माथे करते हुए जिम्मेदारी निभाएंगे। समर्थकों को संबोधित करते-करते हुए कविता जैन रो पड़ीं। इस पर समर्थकों ने उन्हें दिलासा दिलाई। सुबह आठ बजे भाजपा प्रत्याशी मेयर निखिल मदान टिकट कटने से नाराज कविता जैन व राजीव जैन के आवास पर पहुंचे। उन्होंने राजीव जैन से चुनाव में आशीर्वाद मांगा।

Advertisement

लोगों की भावनाएं आहत हुई : राजीव जैन

भारतीय जनता पार्टी की ओर से टिकट नहीं मिलने पर राजीव जैन ने नाराजगी जताते हुए कहा कि उन्हें टिकट मिलने से लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। वे कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने के बाद अपने अगले कदम का निर्णय लेंगे। पार्टी प्रत्याशी निखिल मदान टिकट मिलने के बाद उनसे मिलने पहुंचे थे।

पार्टी प्रत्याशी का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

सोनीपत में बुधवार रात को अपने कार्यालय में जुटे कार्यकर्ताओं का अभिनंदन करते भाजपा प्रत्याशी निखिल मदान। -हप्र

भाजपा द्वारा प्रत्याशी बनाए जाने की घोषणा के बाद दिल्ली गए मेयर निखिल मदान रात का करीब 11 बजे सेक्टर-14 स्थित अपने कार्यालय पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया। निखिल मदान ने भाजपा परिवार के सदस्यों से मुलाकात की और उनके आशीर्वाद और समर्थन के लिए आभार जताया। उन्होंने कहा कि भाजपा के शीर्ष नेतृत्व को विश्वास दिलाता हूं कि जो भरोसा उन्होंने मुझ पर जताया है, मैं एक-एक कार्यकर्ता के साथ कंधे से कंधा मिलाकर भाजपा को विजयी बनाने का काम करूंगा और सोनीपत विधानसभा में कमल खिलेगा।

Advertisement

Advertisement